Daesh News

मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से दो लोगो की मौत, 2 की आंखों की रोशनी भी गई, कई लोग गंभीर

बिहार में शराबबंबदी कानून लागू है. राज्य के अंदर कहीं भी शराब पीना या इससे जुड़ा किसी भी तरह का कारोबार करना गैरकानूनी बताया गया है. इसके जांच -पड़ताल को लेकर एक अलग से पुलिस टीम भी बनाई गई है. लेकिन, इसके बावजूद इस कानून की हालत क्या है वो किसी से छुपी नहीं है. इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आ रहा है. जहां जहरीली शराब पीकर दो की मौत चार की हालत गंभीर होने की सूचना मिली है.

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया पीर के पास जहरीली शराब के सेवन से दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोगों की आंखों की भी रोशनी चली गई है. यहां करीब आधा दर्जन लोगों ने देसी शराब पी थी. जिसके बाद शराब जहरीला हो गया और शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है वहीं अन्य की आंखों की रोशनी चली गई है. इस घटना के बाद एक बार फिर पूरे शहर में हड़कप मच गया.

इधर, इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. लोगों की तरफ से यह सवाल किया जाना शुरू कर दिया गया है कि आखिर शहरी क्षेत्र में और शराबबंदी वाले बिहार में शराब कैसे आ गया. फिलहाल पुलिस प्रशासन की टीम अपने स्तर से जांच पड़ताल में जुटी है. लेकिन इस बात से गुरेज नहीं किया जा सकता की जहरीली शराब ने मुजफ्फरपुर शहर में दो लोगों को मौत के नींद सुला दिया. वहीं दो लोगों के आंखों की रोशनी चली गई है. स्थानीय लोगों की माने तो यह आंकड़ा अभी बढ़ ही सकता है.