Daesh NewsDarshAd

"12th Fail " के 6 दिनों की कमाई को "Srikanth " ने तोड़ा , बना डाला इतने कमाई का रिकार्ड

News Image

"श्रीकांत " फिल्म इन दिनों चर्चा में बनी हुई है.एक्टर राजुमार राव इस फिल्म में लीड रोले में है.ऐसे में फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.बड़े परदे पर रिलीज़ हुई फिल श्रीकांत लोगों द्वारा इतनी पसंद की जा रही है की अब इस मूवी ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. मालूम हो की ,फिल्म श्रीकांत ने अब बहुचर्चित फिल्म '12वीं फेल'का रिकॉर्ड अब तोड़ दिया है.फिल्म को रिलीज़ हुए अभी बस 6 दिन ही हुए हैं और फिल्म ने ताबरतोड़ कमी कर ली है.फिल्म ने अभी तक 15 करोड़ की कमाई कर ली है. 

इस फिल्म में राजकुमार राव ने एक दृष्टिबाधित उद्योगपति का रोले निभे अहै.बता दे की फिल्म  बोलांट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोल्ला की रियल लाइफ पर बनी हुई बायोपिक है.इस फिल्म का जब टीज़र आया तबसे ही फैंस इस मूवी का बेसब्री से वेट कर रहे थे.वही जब इस फिल्म को रिलीज़ किया गया तबसे आज तक सिनेमाघरों में इस मूवी ने धमाल मचा कर रखा है. 

बता दे की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म "श्रीकांत "ने खूब कमाल मचा रहा  है और लोग इस मूवी में राजकुमार राव के एक्टिंग की खून सराहना कर रहे हैं.इस फिल्म ने अभी तक कई फिल्मों ने रिकॉर्ड को तोड़ दिया है जिसमें सबसे  ऊपर नाम आ रहा है विक्रांत मेसी की फिल्म "12वीं फेल" का. जानकारी हो की विक्रांत मेसी की फिल्म "12वीं फेल" ने 6 दिनों में जितनी कमाई की थी उस रिकॉर्ड को "श्रीकांत"ने तोड़ दिया है. बता दे की "12वीं फेल"ने 6 दिनों में 11.49 करोड़ रुपये की कमाई की थी लेकिन "श्रीकांत" ने इस रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 6 दिनों में 16 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image