Daesh NewsDarshAd

Srikanth Box Office Day 1 : राजकुमार राव ने अपनी एक्टिंग से फिर किया हैरान, ज्योतिका ने भी जीता दिल

News Image

शुक्रवार, 10 मई को राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म में एक बार फिर राजकुमार राव ने अपने अभिनय से लोगों को हैरान कर दिया है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों के अच्छे रिव्यु मिले हैं. इस बीच अब राजकुमार राव की 'श्रीकांत' के ओपनिंग डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है. 

ओपनिंग डे पर पास हुई या फेल ? 

राजकुमार राव और ज्योतिका की इस मूवी 'श्रीकांत' को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है. ये फिल्म नेत्रहीन श्रीकांत बोला की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है. 'श्रीकांत' में राजकुमार की एक्टिंग की तारीफ फैंस ही नहीं, बल्कि स्टार्स भी करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में राजकुमार ने उद्योगपति श्रीकांत बोला की भूमिका निभाई है जो देख नहीं सकते हैं. फिल्म के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ चुकी है. Sachnilk की रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी ने शुक्रवार को करीब 2.25 करोड़ रूपए कमा लिए हैं. फिल्म के लिए ये एक बेहतर शुरुआत मानी जा रही है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि राजकुमार की फिल्म को वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को पूरा फायदा मिलेगा. अब देखना ये होगा कि क्या आने वाले दिनों में कमाई की रफ्तार तेज होगी या नहीं. 

ज्योतिका की हो रही तारीफ 

फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए राजकुमार राव की तारीफ तो हो ही रही है लेकिन उनके साथ-साथ साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका की एक्टिंग की भी खूब प्रशंसा हो रही है. 'श्रीकांत' के साथ ज्योतिका ने हिंदी सिनेमा में बैक टू बैक दूसरी फिल्म कर डाली है. फिल्म को डायरेक्ट तुषार हीरानंदानी ने किया है. बता दें 'श्रीकांत' के अलावा राजकुमार जल्द ही जान्हवी कपूर के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाले हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image