Daesh News

SRK ने फैंस को दिया सरप्राइस, अनाउंस कर दी ‘डंकी’ की रिलीज डेट

बॉलीवुड के किंग यानी कि शाहरुख खान इस साल के शुरुआत से ही अपने फैंस को सरप्राइस दे रहे हैं. जबरदस्त स्टोरी वाली फिल्में लाकर खूब वाहवाही भी बटोर रहे हैं. इस वक्त शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जवान' का सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. दर्शकों की ओर से फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है. जब से फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है तब से लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. वहीं, फिल्म की बंपर सक्सेस के बाद अपने फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए शाहरुख खान ने एक इवेंट होस्ट किया. इवेंट के दौरान ही शाहरुख खान ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइस दिया. दरअसल, उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. 

किंग खान ने इवेंट को होस्ट करने के दौरान 'डंकी' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. किंग खान ने अनाउंस किया है कि उनकी फिल्म  ‘डंकी’ इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. उन्होंने कहा, 'हमने 26 जनवरी से शुरुआत की थी और गणतंत्र दिवस पर पठान आई थी. इसके बाद जन्माष्मटी के शुभ अवसर पर जवान आई. अब नया साल आने वाला है, क्रिसमस है उस पर हम डंकी लेकर आएंगे. और जब मेरी फिल्में रिलीज होती हैं तो उस रोज ईद होती है.' हालांकि, इससे पहले खबरें आई थी कि, शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. 

लेकिन, इस इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने सब क्लियर कर दिया. बता दें कि, ‘डंकी’ शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के बीच पहला कोलैबोरेशन होगा. साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि, शाहरुख खान फिल्म में एक पंजाबी की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में तापसी पन्नू किंग खान के साथ नजर आएंगी. फिलहाल, फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों को उम्मीद है कि, जिस तरह से 'जवान' ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाया है ठीक वैसे ही अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ भी उनके उम्मीदों पर खड़ा उतरेगी.