Daesh NewsDarshAd

स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दी बधाईयां

News Image

भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 में शानदार प्रदर्शन करते हुए इतिहास रच दिया. नीरज ने स्वर्ण पदक हासिल कर लिया है. हंगरी के बुडापेस्ट में फाइनल मैच खेला गया. जिसमें नीरज चोपड़ा का पहला थ्रो फाउल था. लेकिन, दूसरे थ्रो में कामयाब रहे. इसी के साथ नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया. वहीं, इस जीत के मौके पर नीरज से भारत के लोगों को धन्यवाद भी कहा. वहीं, इस कामयाबी के बाद उनके पास बधाइयों का तांता लग गया है. यहां तक की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी उन्हें बधाइयां देने से पीछे नहीं रह रहे. 

उनमें करीना कपूर खान, शाहिद कपूर, आयुष्मान खुराना, फरहान अख्तर, मलायका अरोड़ा, अभिषेक बच्चन, भूमि पेडनेकर जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें बधाईयां दी है. बॉलीवुड के चॉकलेटी स्टार कहे जाने वाले शाहिद कपूर ने नीरज चोपड़ा की गोल्ड मैडल हाथ में लिए एक पिक्चर शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बधाई हमारे वर्ल्ड चैंपियन'. इसके साथ ही करीना कपूर खान ने भी नीरज चोपड़ा को बधाई देते हुए एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा, 'आप पर बहुत गर्व है नीरज चोपड़ा'.

इनके अलावे अभिषेक बच्चन ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'एक बार फिर हमें गर्व महसूस कराने के लिए और वर्ल्ड एथलिट चैंपियनशिप में हमारा गोल्ड रिजर्व रखने के लिए'. वहीं, डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर ने भी एक इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए नीरज चोपड़ा को बधाई दी. उन्होंने लिखा, 'बधाई.. हर ओर से'. इन सभी बॉलीवुड स्टार्स के अलावे आयुष्मान खुराना, मलायका अरोड़ा, भूमि पेडनेकर के साथ-साथ अन्य ने भी सोशल मीडिया के जरिये नीरज चोपड़ा को शुभकामनाएं दी है. वहीं, नीरज चोपड़ा की इस जीत पर पूरा देश जश्न मना रहा. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image