Daesh NewsDarshAd

स्टार खिलाड़ी नीरज चोपड़ा इतिहास रचने की ओर, स्वर्ण पदक के लिए फाइनल में उतरेंगे

News Image

भारत के स्टार खिलाड़ी नीरज चोपड़ा आज इतिहास रचने की ओर बढ़ रहे हैं. वह पेरिस ओलंपिक 2024 में जेवलिन थ्रो इवेंट के फाइनल में उतरेंगे और स्वर्ण पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने की कोशिश करेंगे. अगर नीरज चोपड़ा स्वर्ण पदक जीत लेते हैं तो वह ओलंपिक इतिहास में भाला फेंक खिताब बरकरार रखने वाले पांचवें एथलीट बन जाएंगे. इसके साथ ही वह इंडीविजुअल इवेंट में दो स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी भी बन जाएंगे.

बता दें कि, नीरज चोपड़ा ने क्वालीफिकेशन राउंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले ही प्रयास में 89.34 मीटर का थ्रो किया था और सीधे फाइनल में जगह बना ली थी. यह उनके सीजन का बेस्ट और उनके करियर का दूसरा बेस्ट थ्रो था. वहीं, अब नीरज चोपड़ा का जेवलिन थ्रो फाइनल आज यानी 8 अगस्त को होगा. यह मुकाबला पेरिस के आइकॉनिक स्टेड डे फ्रांस में खेला जाएगा. भारतीय समय के अनुसार, नीरज चोपड़ा का फाइनल रात 11:55 बजे से शुरू होगा.

कहां देख सकते हैं लाइव ?

स्पोर्ट्स18 चैनल : स्पोर्ट्स18 1 और स्पोर्ट्स18 1 एचडी चैनल पर आप इसे अंग्रेजी में देख सकते हैं. इसके अलावा, तमिल और तेलुगु भाषा में भी प्रसारण होगा. स्पोर्ट्स18 खेल और स्पोर्ट्स18 2 पर हिंदी में प्रसारण होगा. स्पोर्ट्स18 3 पर अंग्रेजी में ग्लोबल एक्शन फीड

डीडी स्पोर्ट्स : डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस फाइनल का सीधा प्रसारण होगा.

लाइव स्ट्रीमिंग : आप जियोसिनेमा ऐप और इसके वेबसाइट पर इसे लाइव स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image