Daesh NewsDarshAd

मुजफ्फरपुर में SKMCH के छात्रों और पुलिस के बीच पथराव, महिला पुलिसकर्मियों से बदसलूकी, जानें पूरा मामला..

News Image

Desk- बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है जहां एसकेएमसीएच के मेडिकल स्टूडेंट और पुलिस के बीच पथराव हुआ है जिसमें कई पुलिस कर्मी के साथ ही मेडिकल स्टूडेंट भी घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. स्टूडेंट पर डायलॉग 112 पर तैनात महिला पुलिसकर्मी के साथ वादसलूकी का आरोप लगा है जबकि पुलिस पर पथराव और लाठी चार्ज करने का आरोप लगा है.

 पूरी घटना की बात करें तो एसकेएमसीएच के तीन छात्र बीती देर रात सिनेमा देखकर वापस लौट रहे थे तभी जीरो माइल के पास पुलिस गलती की टीम ने उन्हें शक के आधार पर रोका. लाइसेंस की डिमांड करने पर पुलिस और छात्र के बीच बहस होने लगी इसके बाद पुलिस ने एक छात्रा को अपने साथ थाने लेकर चली गई उसके बाद बाकी बचे दो छात्र हॉस्टल चले गए और वहां से दर्जनों छात्र बाइक लेकर आए और डायल 112 की गाड़ी को घेर लिया. इस गाड़ी में महिला पुलिसकर्मी थी जिसके साथ बदसलूकी की गई. फिर पुलिस ने लाठी चार्ज कर इन्हें तितर-बितर किया जिसके बाद छात्रों का गुस्सा और बढ़ गया और वे पुलिस पर पथराव करने लगे. जवाब में  पुलिस कर्मियों ने भी छात्रों पर पथराव किया. इस पथराव में कई पुलिसकर्मी और कई मेडिकल छात्र घायल हैं.

 मामला बिगड़ने की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचे और फिर हंगामा  को शांत कराया गया.इस मामले पर डीएसपी विनीता सिंह ने कहा की तीन छात्र देर रात बिना हेलमेट और लाइसेंस के लहरिया कट बाइक चला रहे थे जब इनको रोका गया तो इन लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और फिर हॉस्टल से छात्रों को बुलाकर उपद्रव किया है इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image