Daesh NewsDarshAd

विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी, 3 बदमाश हिरासत में

News Image

बड़ी खबर शेखपुरा से है जहां विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया. इस दौरान जमकर हंगामा और बवाल काटा गया. जिसके बाद 3 बदमाशों को हिरासत में लिया गया. बता दें कि, यह घटना जिले के सदर प्रखंड के मेहुस थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की है. इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, लोदीपुर गांव में पुलिस और प्रशासन की टीम भूमि विवाद सुलझाने के लिए पहुंची थी. लेकिन, बदमाशों ने उन पर रोड़ेबाजी कर दी. काफी देर तक खूब बवाल काटा गया.   

वहीं, इस हमले में शेखपुरा के अंचल अधिकारी मयंक अग्रवाल और मेहुस के थानाध्यक्ष विनोद कुमार झा घायल हो गए. इसके साथ ही पुलिस की कार्रवाई में कुछ बदमाशों को भी चोट आई है. फिलहाल, पुलिस ने तीन बदमाशों को हिरासत में लिया है. मेहुस के थानाध्यक्ष विनोद झा ने बताया कि, लोदीपुर के संजय यादव और कृष्णा यादव के बीच भूमि का विवाद है. इसकी शिकायत संजय यादव ने मानवाधिकार आयोग से की थी. मानवाधिकार आयोग के निर्देश पर शेखपुरा के अंचल अधिकारी के नेतृत्व में लोदीपुर गांव में विवाद सुलझाने गए थे.

इसी दौरान दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए और अंचल अधिकारी को धक्का-मुक्की करके उन्हें जमीन पर गिरा दिया. इसके बाद उग्र लोगों ने थानेदार विनोद झा के साथ भी बदसलूकी की, जिसमें थानेदार भी घायल हो गए. इस दौरान जब पुलिस ने बचाव में लाठी चार्ज किया तो लोगों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी कर दी. पुलिस की कार्रवाई में संजय यादव, कपिल यादव और इंद्रदेव यादव को हिरासत में लिया गया है. घायल लोगों को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि, बिहार में बदमाशों का मनोबल दिन-प्रतिदिन मजबूत होता जा रहा है. उनके बीच से पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है. आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसके साथ ही अब तो पुलिस को भी निशाना बना रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब पुलिस टीम पर हमला किया गया है, इससे पहले भी कई बार मामले सामने आये हैं कि जब पुलिस प्रशासन को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस पूरी जांच में जुटी है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image