Daesh NewsDarshAd

Railway में नौकरी लगते ही गर्लफ्रेंड से बंद की बातचीत; युवती ने शादी का वादा याद दिलाया तो मुकरा, फिर हुआ कुछ ऐसा की देशभर में चर्चा

News Image

New Delhi : सरकारी नौकरी और दहेज का रिश्ता काफी पुराना है। इसके लिए वर्षों पुराने रिश्ते भी तोड़ दिए जाते हैं। ऐसा ही एक नया मामला बिहार के समस्तीपुर में सामने आया है। यहां रेलवे में नौकरी लगते ही युवक ने अपनी प्रेमिका से बातचीत बंद कर दी। उसके कॉल और मैसेज के जवाब तक नहीं दे रहा था। इसके बाद प्रेमिका के घर वालों ने उस युवक को पकड़ कर शादी करा दी। यह पकड़ौआ विवाह समस्तीपुर के विद्यापति नगर प्रखंड अंतर्गत विद्यापति मंदिर में कराया गया है। इससे पहले लड़की वालों द्वारा 5 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। फिर रिश्तेदारों ने युवक की जबरदस्ती शादी करा दी गई। इस पकड़ौआ विवाह को देखने के लिए काफी संख्या में लोग मंदिर परिसर में इकट्ठा हो गए।

10 लाख रुपए और बुलेट मांगता था

दरअसल, युवक ताजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चकसिकंदर गांव निवासी विजय सहनी का बेटा प्रमोद कुमार सहनी है। युवती का नाम रौशनी कुमारी है, जो हलई थाना क्षेत्र के दरबा अकौना गांव की रहने वाली है। युवक और युवती आपस में रिश्तेदार भी हैं। युवती के मुताबिक दोनों दो साल से रिलेशनशिप में थे। फोन पर बातचीत होती थी। नौकरी के पहले दोनों में शादी को लेकर बात भी हुई थी। इस बीच प्रमोद की नौकरी लग गई। उसने रेलवे ग्रुप-डी में भुवनेश्वर में ड्यूटी ज्वाइन कर ली। इसके बाद ही प्रमोद के सुर और व्यवहार बदल गए। युवती ने कहा कि  वह अपने वादों से मुकरने लगा। वह शादी के लिए कभी बुलेट और 10 लाख रुपये की मांग करता तो कभी शादी से ही इनकार कर देता था। हालांकि, लड़के ने इन आरोप को झूठा ठहराया है। उसने कहा कि लड़की के परिवार वालों ने उसकी जबरन शादी करवाई है। दोनों पहले से सिर्फ रिश्तेदार हैं।

मिलने के बहाने बुलाई थी

रौशनी ने अपने प्रेमी प्रमोद को सिर्फ एक बार मिलने के बहाने विद्यापति धाम मंदिर बुलाया था। यहां रौशनी ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया। इस पर युवक भागने का प्रयास किया, लेकिन लड़की के रिश्तेदारों ने उसे पकड़ लिया। दोनों के बीच घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला। फिर जबरन शादी करा दी गई।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image