Daesh NewsDarshAd

अजब -गजब : चाहे कहीं तबादला हो जाय, पर बड़ा बाबू हर हाल में सदर अस्पताल में ही ड्यूटी करेंगे..

News Image

Sasaram- चाहे कितनी बार भी तबादला हो जाए पर रोहतास स्वास्थ्य विभाग के क्लर्क  रामजी कुमार हर हाल में सदर अस्पताल में ही काम करेंगे और इसके लिए उन्हें हर सीनियर अधिकारियों का आशीर्वाद मिलता रहा है. यही वजह है कि पिछले 20 साल से ज्यादा समय से कई बार तबादला होने के बावजूद वे सदर अस्पताल में ही काम कर रहे हैं.
  मिली जानकारी की अनुसार 2003 से ही सासाराम के सदर अस्पताल में क्लर्क के पद पर रामजी कुमार तैनात है. जिले के अकोढीगोला प्रखंड में डेपुटेशन हुआ था वहां से फिर सदर अस्पताल में ही आगे। फिर सदर अस्पताल से शिवसागर प्रखंड में कलर्क के पद पर ट्रांसफर हुआ, पर फिर सासाराम सदर अस्पताल में ही आ गए।

आमतौर पर 3 वर्ष से अधिक समय तक एक कर्मचारी एक ही जगह काम नहीं कर सकता है, पर सदर अस्पताल में प्रतिस्थापित क्लर्क रामजी कुमार पर कई बार कंप्लेंट भी किया गया है। इस मामले पर रोहतास जिला के सिविल सर्जन डॉक्टर मणिराज रंजन ने बताया कि अभी मेरा इस पर ध्यान नहीं है. सदर अस्पताल में डॉक्टर अच्छे से कम करें इस पर ध्यान है। तथा सिविल सर्जन डॉक्टर मणिराज रंजन ने बताया कि इस बारे में छानबीन किया जाएगा यदि मामला नियम के विरुद्ध होगा तो कार्रवाई की जा

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image