Daesh NewsDarshAd

600 करोड़ के पार हुई ‘स्त्री 2’ 39वें दिन रचा इतिहास

News Image

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ एक के बाद एक नया रिकॉर्ड बना रही है. इस फिल्म की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है .‘स्त्री 2’ ने सिनेमाघरों में तहलका मचाया हुआ है. रिपोर्ट के अनुसार अब तक अपनी लागत से कई गुना ज्यादा इस फिल्म ने क्लेक्शन कर लिया है.बता दे की फिल्म रिलीज के छठे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और फिल्म अब भी करोड़ों में कमाई कर रही है. 

हम सभी जानते हैं की ‘स्त्री 2’अमर कौशिश के निर्देशन में बनी हुई फिल्म है.  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज किया गया था.तब से लेकर आज का दिन है ये फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है.सूत्रों के अनुसार फिल्म हर दीन करोड़ों में कमाई की है और शाहरुख खान, सनी देओल जैसे बड़े स्टार्स की फिल्मों तक को काफी पीछे छोड़ चुकी है. 

बताते चले की फिल्म की रिलीज के 39वें दिन यानी छठे संडे भी बीत चुके है और फिल्म की कमी ने एक अलग ही रिकॉर्ड बना लिया है.बता दे की फिल्म ने 39 दिनों में कुल कमाई अब  603.75 करोड़ कर ली है. ‘स्त्री 2’ ने जो बेंचमार्क सेट किया है उसे अब फ्यूचर में रिलीज होने वाली फिल्मों को तोड़ना बड़ी चुनौती होने वाली है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image