Daesh NewsDarshAd

'स्त्री 2' अब ओटीटी पर होने वाली है रिलीज, इस दिन मचाने आ रही धमाल

News Image

पिछले दिनों राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा धमाल मचाया. फिल्म ने अच्छी-खासी मोटी कमाई भी की. दर्शकों को फुल एंटरटेन किया गया. तो वहीं, अब फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने जा रही है. बता दें कि, बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' की सफलता के बाद लोगों के बीच फिल्म को ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार बड़े ही बेसब्री से किया जा रहा था. ऐसे में फिल्म के डिजिटल डेब्यू को लेकर नया अपडेट आया है. चलिए जानते हैं ये फिल्म ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी?

बता दें कि, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, ये हॉरर कॉमेडी फिल्म साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है और इसने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 'स्त्री 2' दिनेश विजान के पॉपुलर हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की 'स्त्री', 'रूही', 'भेड़िया' और हालिया हिट 'मुंज्या' के बाद पांचवी इंस्टॉलमेंट हैं. ये फिल्म सस्पेंस, हॉरर, कॉमेडी और जबरदस्त ट्विस्ट से भरी हुई है. दमदार कहानी और स्टार कास्ट की जबरदस्त परफॉर्मेंस के चलते ही 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों में दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और ये फिल्म रिलीज के चौथे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए हैं. 

बात करें ओटीटी पर रिलीज होने की तो, अमेजन प्राइम वीडियो ने कथित तौर पर स्त्री 2 के स्ट्रीमिंग राइट्स सिक्योर कर लिए हैं. वहीं फिल्मी बीट की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ये फिल्म 27 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने की उम्मीद है. हालांकि, इस बारे में कुछ भी ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है. 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर ली है और कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिए हैं. इस फिल्म ने रिलीज के 25 दिनों में 550 करोड़ का कारोबार किया है और इसी के साथ ये तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image