Daesh NewsDarshAd

दरभंगा में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में छात्रा की मौत..

News Image

Darbhanga - दरभंगा में कस्तूरबा बालिका आवासीय विद्यालय की एक छात्र की संध्या स्पष्ट स्थिति में मौत हो गई वहीं परिजनों ने इस मौत को लेकर स्कूल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाया है. शिकायत के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

 यह मामला दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित कस्तूरबा बालिका आवासीय विद्यालय की है. यहां सातवीं की छात्रा संध्या कुमारी का शव विद्यालय की खिड़की से लटका हुआ मिला था।  जिसके बाद विद्यालय प्रशासन ने परिजनों को आत्महत्या करने की सूचना दी, जबकि मृत छात्रा के पिता दीपक कुमार भारती ने बताया कि मेरी पुत्री संध्या कुमारी को स्कूल प्रबंधन ने हत्या कर शव को खिड़की से लटका दिया और बीती शाम को स्कूल की वार्डेन रेखा मैडम ने सूचना दिया गया कि आपकी पुत्री ने आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि उनकी पुत्री करीब डेढ़ वर्ष से इस स्कूल में पढ़ रही थी। उन्होंने स्कूल प्रबंधन पर हत्या कर शव लटका देने का आरोप लगाया है। घटना का कारण पूछने पर बताया कि हो सकता कि मेरी बच्ची ने स्कूल में हुए किसी घटना को देख ली होगी जिस कारण मेरी बच्ची की स्कूल में हत्या कर दी गई है। 

इस मामले में सदर एसडीओ विकास कुमार ने बताया कि बहेड़ी स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय मे एक बच्ची के आत्महत्या का मामला सामने आया था जिसकी जांच की जा रही है। परिजनों द्वारा मामले को संदिग्ध बताए जाने पर पोस्टमार्टम की जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बच्ची का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में की गई. आप सबको पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

 दरभंगा से तुलसी झा की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image