Daesh NewsDarshAd

क्लासरूम के गटर से मिला छात्र का शव, स्कूल में बवाल, आगजनी

News Image

DANAPUR- पढ़ने के लिए स्कूल गए 4 साल के बच्चे का क्लासरूम के गटर से शव मिला है, इसके बाद स्कूल परिसर में जमकर हंगामा और तोड़फोड़ हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया  है.

यह मामला राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र के बाटागंज पेट्रोल पंप के सामने टीनी टॉट एकेडमी स्कूल का है.क्लास रूम के गटर में मासूम का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। शव की पहचान पॉलसन निवासी शैलेंद्र राय के 4 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार के रूप में हुई। मौके पर आसपास के लोगो की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर इक्कठा भीड़ ने स्कूल कैंपस में जमकर तोड़फोड़ की। सूचना पाकर दीघा थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए है। पुलिस ने स्कूल प्रशासन के साथ ही अन्य को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है। वही गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रख दानापुर गांधी मैदान मुख्य मार्ग को बाटागंज पेट्रोल पंप के पास आगजनी कर अवरुद्ध कर दिया। स्कूल परिसर में आग लगा दी, इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पॉलसन निवासी शैलेंद्र राय का 4 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार हर रोज की तरह बाटागंज स्थित टाइनी टाॅट एकेडमी स्कूल में गुरुवार की सुबह 6 बजे स्कूल गया। लेकिन वह देर शाम तक घर नही लौटा। परिजन स्कूल पहुंच अपने बच्चे को लेकर स्कूल प्रशासन से पूछताछ की। लेकिन स्कूल प्रशासन कुछ भी साफ तौर पर नही बताया। जिसके बाद परिजन दीघा थाना में इस बाबत सूचना दी। सूचना पाकर दीघा पुलिस मौके पर पहुंच स्कूल प्रशासन से पूछताछ करते हुए स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल में जुट गई।

 मृतक आयुष के चाचा निशांत कुमार ने बताया की कल सुबह 6 बजे स्कूल भान से स्कूल गया था। स्कूल की पढ़ाई के बाद वही ट्यूशन भी पढ़ता था। जब शाम 5 बजे तक नही लौटा तो स्कूल के प्रिंसिपल ने कॉल कर बताया की आपका बच्चा स्कूल नहीं आया है। उसके बाद हमलोग स्कूल के ड्राइवर को बुला पूछा गया तो ड्राइवर ने कहा कि बच्चे को स्कूल में छोड़े है। जब हमलोग स्कूल के सीसीटीवी कैमरे को देखा तो पाया की 11.49 बजे तक मेरा भतीजा स्कूल में था। वही 11.49 के बाद सीसीटीवी के फुटेज में 10 मिनट का गैप था। वही गटर वाले रूम का सीसीटीवी कैमरे का फुटेज गायब था। जिसके बाद हमलोग उस रूम में जाकर रात्रि 3 बजे के करीब गटर खोल कर देखे तो मेरे भतीजे का शव मिला।

 परिजनों ने बच्चे की हत्या कर क्लासरूम के गटर में फेंकने का आरोप लगाया है.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image