Daesh NewsDarshAd

अंडा की जगह सड़ा केला मिलने से नाराज हुए छात्र, मास्टर साहब की शिकायत करने पहुंच गए BDO ऑफिस..

News Image

Banka :- मध्यान भोजन में अंडे की जगह सड़ा कला मिलने से छात्र नाराज हो गए और मास्टर साहब की शिकायत करने सीधे BDO कार्यालय पहुंच गए.. अब मामले की जांच शुरू हो गई है.

 यह मामला बांका के बेलहर प्रखंड के तरैया पंचायत के एनपीएस पेकाहा स्कूल का है. यहां अंडे की जगह सड़ा हुआ केला मिलने से छात्रों ने जमकर हंगामा किया। फिर छात्र सड़ा केला हाथ में लिए बीडीओ कुमार सौरभ से शिकायत करने प्रखंड कार्यालय पहुंच गए। बेलहर बीडीओ किसी कार्य को लेकर कार्यालय से बाहर थे। कार्यालय कर्मियों ने छात्रों की शिकायत सुनी, और जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर बच्चों को वापस भेज दिया गया।

 सूचना मिलते ही शिक्षा विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। सूत्रों की मानें तो इने गिने स्कूलों में ही बच्चों को अंडा नसीब होता है। शेष स्कूलों में सेब का टुकड़ा,सड़ा केला आदि देकर मीनू की खानापूर्ति कर ली जाती है। 

एनपीएस पेकाहा स्कूल के छात्र अजित कुमार, कक्कू कुमार, निवास कुमार, रितेश कुमार, अमित कुमार आदि ने बताया कि स्कूल में मेन्यु अनुसार एमडीएम का संचालन नहीं होतो है। अंडे की जगह सड़ा केला दिया जाता है। कई बार इसकी शिकायत बीडीओ और विभाग से करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होता है।वहीं स्कूल प्रधान शिक्षिका प्रतिमा कुमारी ने बताया कि कुछ ग्रामीण षड्यंत्र के तहत बच्चों को उकसाया करते हैं। बच्चे को केला दिया गया था। कुछ केला खराब निकला। जिसे बदल दिया गया। फिर भी बच्चों को लेकर प्रखंड कार्यालय पहुंच गए इस मामले में एमडीएम साधनसेवी विक्रम कुमा ने बताया मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image