Daesh NewsDarshAd

संघमित्रा एक्सप्रेस के इंजन में अचानक आई खराबी, तपिश वाली गर्मी से यात्री हुए परेशान

News Image

बक्सर-दिल्ली-हाबड़ा रेलखंड के कारीसाथ आरा रेलवे स्टेशन के बीच संघमित्रा एक्सप्रेस के इंजन में अचानक खराबी आ गई. जिसे ठीक करने में लगभग तीन घंटे का समय लगा. जिसके कारण आधा दर्जन से अधिक सुरफास्ट और एक्सप्रेस ट्रेन जहां-तहां रेलवे स्टेशनों पर खड़ी रही, इस तपिश भरी गर्मी में यात्री परेशान दिखे.

 

क्या कहते हैं यात्री

बक्सर रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालदा टाउन न्यू दिल्ली एक्सप्रेस ट्रेन के यात्रियों ने बताया कि, 1 घंटे से अधिक समय से ट्रेन बक्सर रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही. इस तपिश भरी गर्मी में भी रेलवे प्रशासन के द्वारा यात्रियों के लिए न तो पानी की व्यवस्था की गई और ना ही कोई जानकारी उपलब्ध कराई गई. इस तपिश भरी गर्मी में जानवरों की तरह जनरल बोगी में लोग भर-भर कर यात्रा करने को मजबूर हैं.

क्या कहते हैं रेलकर्मी

वहीं, पूछताछ काउंटर के क्लर्क अरुण कुमार ने बताया कि, 10 बजकर 51 मिनट पर संघमित्रा एक्सप्रेस बक्सर से निकली थी, जिसका इंजन कारीसाथ और आरा रेलवे स्टेशन के बीच खराब हो गया. ढाई घंटे से तीन घंटे के बीच परिचालन पुनः शुरू किया गया. लगभग आधा दर्जन से अधिक ट्रेनों को खड़ा कराया गया. मालदा टाउन नई दिल्ली एक्सप्रेस के चालक ने बताया कि, 1 घंटे से अधिक समय से ट्रेन बक्सर रेलवे स्टेशन पर खड़ी है. बताया जा रहा है कि, आगे किसी ट्रेन के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image