Daesh News

अचानक ट्रैक छोड़कर प्लेटफॉर्म पर आ गई ट्रेन, डरे सहमे लोग इधर-उधर भागने लगे

मथुरा से बड़ी खबर है जहां एक ट्रेन हादसे का शिकार हो गई. जिसके बाद प्लेटफॉर्म पर जितने भी लोग मौजूद थे, वे सभी इधर-उधर भागने लगे. कुछ देर के लिए प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. हालांकि, किसी तरह स्थिति को काबू में किया गया. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बताया गया कि, शकूरबस्ती से आ रही एक ईएमयू ट्रेन मथुरा जंक्शन पर हादसे का शिकार हो गई. ये ट्रेन अचानक ट्रैक छोड़कर प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई. 

हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं 

वहीं, गनीमत ये रही कि जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त ट्रेन में कोई यात्री मौजूद नहीं था. इस हादसे के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई. इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. ये ट्रेन कैसे अचानक ट्रैक छोड़ते हुए प्लेटफॉर्म पर आ गई, इसकी जांच की जा रही है. इस हादसे का जो वीडियो सामने आया है, उसमें भी देखा जा सकता है कि ट्रेन का इंजन प्लेटफॉर्म पर चढ़ा हुआ है, जिसकी वजह से प्लेटफॉर्म टूट गया है और ट्रेन के भी कुछ हिस्से क्षतिग्रस्त हुए हैं. 

अन्य ट्रेनें भी हुई प्रभावित 

खबर यह भी है कि, इस हादसे की वजह से यहां से गुजरने वाली मालवा एक्सप्रेस समेत कुछ ट्रेनें प्रभावित हुई है. वहीं, मथुरा रेलवे स्टेशन के डायरेक्टर एसके श्रीवास्तव के मुताबिक, गाड़ी शकूरबस्ती से आई थी. ट्रेन जंक्शन पर आकर खड़ी हो गई, जिसके बाद गाड़ी से सभी यात्री उतर गए, लेकिन फिर अचानक कैसे ये गाड़ी पटरी को छोड़कर प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई है इसकी जांच की जा रही है. हादसे में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है.