Daesh NewsDarshAd

कॉमेडियन सुनील पाल ने मुनव्वर फारुकी को किया रोस्ट, कहा - ये लोग कलंक हैं

News Image

कॉमेडियन सुनील पाल ने मुनव्वर फारुकी को रोस्ट किया है. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' और सुनील ग्रोवर की आलोचना करने के बाद अब सुनील ने मुनव्वर पर निशाना साधा है. सुनील ने मुनव्वर को कलंक कहा. इतना ही नहीं, सुनील ने मुनव्वर को कलाकार मानने से भी इनकार कर दिया. अब सवाल यह उठता है कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा ? 

मुनव्वर को कहा कलंक 

सुनील पाल ने टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में मुनव्वर के बारे में बात करते हुए कहा, "ये लोग कलंक हैं. किस एंगल से इन्हें कलाकार कहूं ? मैंने उमर शेख, जोनी लीवर, केके नायकर, मोइन अख्तर जैसे हास्य कलाकारों को सुना है. मैंने कपिल शर्मा की कॉमेडी भी सुनी है जब वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थे. तो मैं उनके जैसे कॉमेडियन को कैसे पसंद कर सकता हूं ? अगर आप अच्छे हैं, तो मैं आपकी सराहना करूंगा आपका प्रशंसक बन जाऊंगा."

ऑडीएंस को भी लिया आड़े हाथ 

सुनील पाल ने न सिर्फ मुनव्वर फारुकी को बल्कि उनके दर्शकों को भी सुनाया. उन्होंने कहा, "इनकी ऑडियंस जो होती है, नशे में होती है, पीकर सुनती है. वरना कौन गाली गालौच सुनेगा? गंदे लोग हैं, इनका कुछ नहीं हो सकता। इन लोगों ने जनता को मुर्ख बना रखा है. अन्यथा कोई उनकी बात क्यों सुनेगा? ये हास्य कलाकार बुरे लोग हैं, आप उनके बारे में कुछ नहीं कर सकते."सुनील पाल ने आगे कहा, "वे किस संस्कृति को बढ़ावा दे रहे हैं? क्या यह कॉमेडी है? कलाकार लाखों में एक ही पैदा होता है. बाकी सब भीड़ है. वे किसी भी चीज के लायक नहीं हैं."

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image