Daesh News

सनी देओल पर प्रोड्यूसर ने लगाया धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप, कहा - पैसे ले लिए...

सनी देओल पर एक प्रोड्यूसर ने धोखाधड़ी, जबरन वसूली और जालसाजी के आरोप लगाए हैं. सौरव गुप्ता नाम के प्रोड्यूसर ने प्रेस कॉनफ्रेंस कर दावा किया है कि सनी ने उनसे एडवांस पैसे लिए थे और अब तक फिल्म में कोई काम नहीं किया है. 

पैसे लिए लेकिन नहीं किया काम 

सौरव ने HT City से बात करते हुए कहा,  'सनी ने साल 2016 में एक डील साइन की थी जिसमें वह एक फिल्म में काम करने वाले थे जिसकी फीस 4 करोड़ उन्होंने मांगी थी. हमने उन्हें 1 करोड़ रुपये एडवांस दे दिए थे, लेकिन फिल्म शुरू करने की बजाय उन्होंने साल 2017 में फिल्म पोस्टर बॉयज की. वह मुझसे और पैसा मांगते रहे और अब तक हमने उन्हें 2.55 करोड़ रुपये दे दिए हैं. उन्होंने मुझसे दूसरे डायरेक्टर को भी पैसे दिलवाए और फिल्मीस्तान स्टूडियो बुक किया.' प्रोड्यूसर ने यह भी आरोप लगाया था कि सनी देओल ने साल 2023 में उनकी कंपनी के साथ फर्जी समझौता किया था.  उन्होंने कहा, 'जब हमने अग्रीमेंट पढ़ा तो हमने देखा कि उन्होंने तो पन्ना ही चेंज कर दिया बीच वाला जहां पर फीस का अमाउंट 4 करोड़ को बढ़ाकर 8 करोड़ कर दिया और प्रॉफिट को 2 करोड़ कर दिया.'

फिल्ममेकर सुनील ने किया सपोर्ट 

जानवर, अंदाज जैसी फ़िल्में बनाने वाले फिल्ममेकर सुनील दर्शन भी सौरव का सपोर्ट करने प्रेस कॉनफ्रेंस में मौजूद थे. उन्होंने भी दावा किया कि वह भी सनी के साथ ऐसी दिक्कत झेल चुके हैं. सनी देओल को मेरी फिल्म अजय के राइट्स मिले ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन के लिए, लेकिन सिर्फ थोड़ी ही पेमेंट दी. बाकी का बैलेंस मुझे मिला ही नहीं.सौरव ने बताया कि उन्होंने सनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है. पुलिस ने अप्रैल 30 को सनी को नोटिस भी भेजा है. उनके ऑफिस की तरफ से एक चिट्ठी आई है कि जिस दिन उन्हें बुलाया गया है वह उस दिन बाहर हैं.

Scan and join

Description of image