Daesh NewsDarshAd

'गदर 2' की सक्सेस पर सनी देओल ने दी ग्रैंड पार्टी, शाहरुख-गौरी पर टिकी सबकी नजरें

News Image

सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचा दिया. अब तक फिल्म के रिलीज हुए 23 दिन बीत चुके हैं. लेकिन, अभी भी फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच बरकरार है. अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 493.65 करोड़ हो चुका है. जिसके बाद से फिल्म के जल्द ही 500 करोड़ी क्लब में शामिल होने की उम्मीद की जा रही है. इसी के साथ सनी देओल की फिल्म पिछले दिनों रिलीज हुई कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. वहीं, फिल्म की ग्रैंड सक्सेस पर सनी देओल ने ग्रैंड पार्टी दी. जिसमें बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे शामिल हुए. 

इस पार्टी में अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड जगत के दिग्गज सितारों ने शिरकत की. सबसे खास बात यह भी रही कि, बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी पार्टी में शामिल हुए. सनी देओल और शाहरुख खान के बीच लंबे वक्त से बातचीत बंद थी. लेकिन, तमाम खबरों को देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है कि, दोनों के बीच के गिले-शिकवे दूर हो गए हैं. वहीं, इस पार्टी में शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी ने सभी का ध्यान आकर्षित किया. दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे पार्टी में नजर आयें.

ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर के साथ शाहरुख खान ग्रे जैकेट पहने नजर आए तो वहीं गौरी खान भी उनके साथ ब्लैक आउटफिट के साथ प्रिंटेड ब्लेजर पहने दिखाई दीं. पार्टी में दोनों आकर्षण का केंद्र बने रहे. खबरों की माने तो, 'डर' फिल्म के बाद शाहरुख खान और सनी देओल के बीच दुश्मनी हो गई थी. शाहरुख जहां फिल्म में विलेन के रोल में थे तो वहीं सनी देओल लीड रोल में थे. लेकिन, इस फिल्म को लेकर सनी देओल से ज्यादा शाहरुख खान ने पॉपुलैरिटी बटोरी. जिसके बाद दोनों के बीच खींचतान की खबरें सामने आई थी. लेकिन, कई सालों के बाद दोनों के बीच अब सब कुछ सुलह होता दिख रहा है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image