Daesh NewsDarshAd

नंबर 1 एक्शन फिल्म बना रहे सनी देओल ...

News Image

भारतीय सिनेमा जगत में एक्शन फिल्म कि जहां बात आती है उस जगह सनी देओल की फिल्म गदर का जीकर होना लाज़मी है.इस बीच सनी देओल से जुडी बड़ी खबर आ रही है जहां मीडिया रिपोर्ट्स यह बता रहे हैं की खुस सनी देओल अब सिनेमा जगत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बना रहे हैं.इस फिल्म की जानकारी बीते दिनों खुद सनी देओल ने शेयर की थी.मिली जानकारी के अनुसार सनी देओल की आने वाली एक्शन फिल्म SDGM इन दिनों काफी चर्चा में है.इस फिल्म में रणदीप हुड्डा की एंट्री ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है. इस खबर का एलान रणदीप हुड्डा ने अपने 48वें जन्मदिन के मौके पर किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना पोस्टर शेयर करते हुए यह खुशखबरी दी.

वही बीते दिनों रणदीप हुड्डा ने भी अपने जन्मदिन के मौके बताया था कि वे सनी देओल के साथ एक एक्शन फिल्म में काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा था की , “ इस एक्शन फीस्ट- SDGM का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हूं ". 

SDGM की स्टार कास्ट

SDGM फिल्म के स्टार कास्ट में सनी देओल और रणदीप हुड्डा के साथ आपको रेजिना कैसंड्रा और सैयामी खेर भी देखने को मिलेंगे.बताते चले की इस फिल्म में सनी देओल ने रणदीप हुड्डा का स्वागत किया है  और उनके साथ काम करने की खुशी भी जाहिर की.मालूम हो की इस फिल्म के डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image