Daesh NewsDarshAd

सनी देओल का बंगला अब नहीं होगा नीलाम, बैंक ने 24 घंटे के अंदर बदला फैसला

News Image

सनी देओल के जुहू स्थित बंगले की नीलामी को लेकर नया अपडेट सामने आया है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने ई-ऑक्शन का नोटिस वापस ले लिया है. इसकी वजह टेक्निकल बताई गई है. रविवार को खबर आई कि एक्टर ने बैंक से बड़ा अमाउंट लोन लिया था. उन्होंने 56 करोड़ का भुगतान नहीं किया था.

क्या था मामला?

शनिवार को बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के विला की नीलामी को लेकर विज्ञापन निकाला था. सनी ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था. इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित 'सनी विला' को मॉर्गेज पर दिया था. इसके बदले उन्हें बैंक को करीबन 56 करोड़ रुपये चुकाने थे. ये लोन और इसपर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने एक्टर की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया था. विज्ञापन के मुताबिक, सनी विला की नीलामी 25 सिंतबर को होनी थी. ऑक्शन के लिए बैंक की तरफ से प्रॉपर्टी की कीमत 51.43 करोड़ रखी गई थी.

देओल्स की टीम ने रविवार को ऑक्शन नोटिस की खबर को कंफर्म किया था. हालांकि उनकी तरफ से कहा गया था कि नोटिस में मेंशन किया गया अमाउंट सही नहीं है. ये भी बताया गया कि सनी देओल 1-2 दिन में सारी रकम का भुगतान कर देंगे.

गदर 2 की बंपर कमाई

सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म की रिकॉर्डतोड़ कमाई 10वें दिन भी जारी है. भारत ही नहीं विदेश में भी सनी की फिल्म तूफानी कलेक्शन कर रही है. गदर 2 ने 10 दिन में 375 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं. बहुत जल्द ये मूवी 400 करोड़ कमा लेगी. सनी की 400 करोड़ कमाने वाली ये पहली मूवी होगी. तारा सिंह को 22 साल बाद भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

गदर 2 सनी के करियर की सबसे स्पेशल फिल्म कहलाएगी. इस मूवी ने धर्मेंद्र के दोनों परिवारों को साथ ला दिया है. ये पहला मौका है जब ईशा और अहाना देओल पब्लिकली भाई सनी की फिल्म को सपोर्ट कर रही हैं. ईशा ने गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. हेमा मालिनी ने भी सनी की फिल्म गदर 2 का रिव्यू किया. ड्रीम गर्ल ने गदर 2 को दमदार कहा. साथ ही सनी की एक्टिंग को शानदार बताया. सनी देओल को परिवार की तरफ से इतना प्यार मिलते देख धर्मेंद्र की खुशी का ठिकाना नहीं है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों गदर 2 की धमाकेदार कमाई के साथ देओल्स की बॉन्डिंग छाई हुई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image