Daesh NewsDarshAd

सनी देओल के नए लुक पर सब फिदा, यूजर्स बोले - ये है असली हीरो

News Image

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल का नया लुक चर्चा का विषय बना हुआ है. 66 साल के सनी ने अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने लुक से 40 साल से भी कम नजर आ रहे हैं. यूजर्स उनकी तस्वीर पर जमकर कमेन्ट कर रहे हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. 

सनी देओल का नया लुक वायरल 


सनी देओल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया. इस वीडियो में सनी अपना न्यू लुक फ्लौंट करते दिख रहे हैं. वीडियो में सनी बिना शर्ट के दिख रहे हैं. उन्होंने सिर पर एक ब्लैक कलर की टोपी और काला चश्मा लगाया है. उनकी दाढ़ी ट्रिम और मूंछ थोड़ी नजर आ रही हैं. इस नए लुक में सनी अपनी उम्र से आधे लग रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रहा है. 

फैन्स कर रहे कमेंट 

वीडियो को शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा. आपके लिए नए लुक की झलक.' सनी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए छोटे भाई बॉबी देओल ने फायर वाला और हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. वहीं, कई स्टार्स भी इस पर कमेंट करते हुए जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'एक ही हीरो है जो पाकिस्तान को उसकी औकात दिखाता है.' एक और यूजर ने लिखा, 'आप रियल हीरो हो.' एक ने लिखा है, 'यही एक हीरो है जो पाकिस्तान की औकात दिखाता है.' एक यूजर ने लिखा, 'कोई यकीन करेगा ये 66 साल के हैं.' ऐसे कई कमेंट्स सनी के इस नए लुक पर आ रहे हैं. 

सनी का प्रोफेशनल लाइफ 

सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' को लेकर खबरों में बने हुए हैं. ये भी एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. इस फिल्म में एक बार फिर प्रीति जिंटा उनके साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. सनी देओल ने 'गदर 2' के साथ इंडस्ट्री में धमाकेदार वापसी की है. फिल्म के हिट होते ही उनकी झोली में कई बड़ी फ़िल्में आ गई हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image