Daesh NewsDarshAd

सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को पछाड़ा, 10 विकेट से छोड़ा पीछे

News Image

बुधवार को आईपीएल 2024 का 57वां मैच खेला गया. जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ी. दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने के लिए मिली. हालांकि, इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे तो वहीं गेंदबाज एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. बता दें कि, 166 रन का टारगेट हैदराबाद ने सिर्फ 9.4 ओवर में चेज कर लिया और 10 विकेट से मैच जीत गए. वहीं, अभिषेक शर्मा का कैच ड्रॉप करना लखनऊ को काफी भारी पड़ा.

अभिषेक शर्मा का कैच मिस होना पड़ा भारी

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की पारी का लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से रवि बिश्नोई डालने आए थे. उनके ओवर की दूसरी गेंद पर अभिषेक शर्मा का कैच मिस हुआ था. यश ठाकुर ने उनका कैच टपकाया था. बस वहां से अभिषेक ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. अभिषेक शर्मा ने 267 के तूफानी स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 28 गेंदों में 75 रन की तूफानी पारी खेली और अंत तक नाबाद रहे. उन्होंने अपनी इनिंग्स में 8 चौके और 6 छक्के लगाए. तो वहीं, शर्मा जी ने एक बार फिर अपनी क्लास दिखाई है. इधर, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के खूंखार ओपनर ट्रेविस हेड ने अभिषेक शर्मा से ज्यादा तबाही मचाई. उन्होंने सिर्फ 30 गेंदों में 89 रन की नाबाद पारी खेली. 

हैदराबाद ने 9.4 ओवर में टारगेट किया हासिल

बता दें कि, हेड ने 296 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए अपनी पारी में 8 चौके और 8 छक्के लगाए. वहीं, टॉस जीतने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. ऐसे में एलएसीज ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 165 रन बनाए. हालांकि, यह टारगेट हैदराबाद ने बच्चों की तरह ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा के चलते चेज कर डाला. हैदराबाद ने 9.4 ओवर में यह टारगेट हासिल कर लिया और 10 विकेट से मैच जीत लिया. हैदराबाद अब 14 पॉइंट के साथ अंक तालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image