Daesh News

सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हराया, 215 रनों का दिया था टारगेट

आईपीएल का धमाकेदार 17वां सीजन जारी है. ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच 69वां मैच खेला गया. इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया. बता दें कि, 19 मई को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए इस मैच में पंजाब ने मेजबान टीम को जीत के लिए 215 रनों का टारगेट दिया था, जिसे उसने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर हासिल कर लिया. अपने आखिरी लीग मैच में जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई. 

इधर, यदि राजस्थान रॉयल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में हार मिलती है या वह मुकाबला बेनतीजा रहता है, तो सनराइजर्स हैदराबाद दूसरे नंबर पर रहेगी. ऐसी स्थिति में सनराइजर्स हैदराबाद क्वालिफायर-1 मुकाबले में केकेआर का सामना करेगी. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में अभिषेक शर्मा और हेनिरक क्लासेन की अहम भूमिका रही. ओपनर अभिषेक शर्मा ने 5 चौके और 6 छक्के की मदद से 28 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली. वहीं हेनरिक क्लासेन ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 42 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल रहे. 

वहीं, राहुल त्रिपाठी (33) और नीतीश रेड्डी (37) ने भी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उपयोगी योगदान दिया. ट्रेविस हेड इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और खाता भी नहीं खोल सके. पंजाब के लिए हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह ने दो-दो विकेट चटकाए. पंजाब किंग्स की मौजूदा सीजन में यह नौवीं हार रही और वह अंकतालिका में नौवें स्थान पर रहीं. बता दें कि, इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अब तक कुल 23 मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान हैदराबाद टीम ने 16 में सफलता हासिल की. जबकि 7 में पंजाब किंग्स को जीत मिली है. मौजूदा सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने हुई हैं. 

Scan and join

Description of image