Daesh NewsDarshAd

सनराइजर्स हैदराबाद की लखनऊ सुपर जायंट्स से जंग आज, प्लेऑफ के लिए होगी लड़ाई

News Image

आईपीएल 2024 के 56वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने छठी जीत दर्ज की. इस बीच आज का मैच भी बेहद रोचक माना जा रहा है. बता दें कि, आज का आईपीएल मैच सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेस लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होना है. दोनों टीम शाम साढ़े सात बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पिछले कुछ मैचों में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते लगातार मैच गंवा चुकी है. अगर टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो उसे अपने आगे के सभी मैच जीतने जरूरी हैं.

हैदराबाद ने 11 में से जीता 6 मैच

इधर, सनराइजर्स हैदराबाद ने 11 मैच खेलते हुए 6 जीते हैं, जबकि पांच में हार का सामना करना पड़ा है. पॉइंट्स टेबल में 12 अंक के साथ टीम चौथे स्थान पर है लेकिन एक मैच हारते ही टीम टॉप-4 से बाहर हो सकती है और वापसी मुश्किल हो जाएगी. दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स का मिला-जुला प्रदर्शन रहा है. केएल राहुल के नेतृत्व वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी 11 मैच खेले हैं और 6 जीत और 5 हार के साथ छठे स्थान पर काबिज है. अगर लखनऊ की टीम हैदराबाद को हरा देती है तो वह टॉप-4 में जगह बना लेगी और उसके लिए प्लेऑफ की राह थोड़ी आसान हो जाएगी. 

लखनऊ सुपर जायंट्स को मिले इतने अंक

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के खाते में इस समय 12-12 अंक हैं. ऐसे में जो टीम इस मुकाबले को जीतेगी, वह तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगी. एसआरएच चौथे और एलएसजी छठे पायदान पर है. ऐसे में सीएसके को नंबर तीन की कुर्सी छोड़नी होगी. सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जाने वाले मैच में प्लेऑफ के लिए लड़ाई होगी. दोनों टीमें इस समय 12-12 अंक हासिल कर चुकी हैं. ये मुकाबला जो टीम जीतेगी, उसके प्लेऑफ में पहुंचने के चांस ज्यादा हो जाएंगे, क्योंकि फिर एक ही मैच उनको जीतना होगा. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image