Daesh NewsDarshAd

सुपरस्टार रजनीकांत ने CM योगी आदित्यनाथ के छुए पैर, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

News Image

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. रजनीकांत के फैंस को 'जेलर' का बेसब्री से इंतजार था. वहीं, अब जब यह फिल्म रिलीज हो चुकी है तो हर दिन मोटी कमाई कर रही है. इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्मों को पछाड़ चुकी है. वहीं, इन दिनों रजनीकांत पूरी तरह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसके साथ ही अब विवादों में भी घिर चुके हैं. दरअसल, रजनीकांत अपनी फिल्म 'जेलर' के प्रमोशन को लेकर लखनऊ पहुंचे थे. जहां, उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. वहीं, इस मुलाकात के दौरान रजनीकांत ने सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर भी छुए.

जिसके बाद अब रजनीकांत विवादों के बीच घिर गए हैं. दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूने का फोटो, सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. हर तरफ इस फोटो को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. वहीं, इस फोटो को लेकर रजनीकांत अब ट्रोल भी हो रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स रजनीकांत के इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. वहीं, इस तमाम गतिविधियों के बीच रजनीकांत ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब भी दे दिया है. 

खबर की माने तो, हाल ही में चेन्नई एयरपोर्ट पर रजनीकांत स्पॉट हुए, जहां पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया . इसी दौरान एक्टर से ट्रोल्स को लेकर सवाल किया गया. इसके जवाब में रजनीकांत ने बताया कि, ये उनकी आदत में शुमार है. चाहे संन्यासी हो या योगी, अगर वो मुझसे उम्र में छोटे भी हो. मेरी ये आदत है कि मैं उनके पैर छूता हूं. बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ और रजनीकांत के बीच के उम्र के फासले को देखते हुए यूजर्स को रजनीकांत का पैर छूना बिल्कुल गंवारा नहीं हुआ. लोगों ने कहा कि, सीएम योगी उनसे उम्र में काफी छोटे हैं, ऐसे में पैर नहीं छूना चाहिए था. जिसका रजनीकांत ने करारा जवाब दे दिया है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image