Daesh NewsDarshAd

औरंगाबाद में JDU सांसद के समर्थकों ने PM मोदी को कहा अपशब्द, वीडियो वायरल

News Image

केंद्र सरकार ने बिहार के औरंगाबाद में नबीनगर रोड रेलवे स्टेशन पर 18635/36 रांची-सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की सौगात दी. यह ट्रेन शनिवार से रूकने भी लगी है. इसी दिन औरंगाबाद के बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह एवं काराकाट के जेडीयू सांसद महाबली सिंह ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर अगले स्टेशन के लिए रवाना कर ठहराव की औपचारिकता पूरी की. केंद्र सरकार ने तो ट्रेन का ठहराव करा दिया लेकिन बदले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली मिली है. ठहराव कार्यक्रम के दौरान ही पीएम मोदी को गाली दिए जाने का वीडियो कार्यक्रम के दो दिन बाद वायरल हो रहा हैं. 

हालांकि, हम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि काराकाट के जेडीयू सांसद महाबलि सिंह अपने कार्यकर्ताओं के बीच हैं. कार्यकर्ता उनके समर्थन में जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं. नारेबाजी के दौरान ही कुछ कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी को गाली दी. हालांकि, गाली देते ही कुछ कार्यकर्ता ऐसा करने से मना करते हैं. इसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है. जानकार सूत्रों का कहना है कि, मामला मोदी विरोध का नहीं बल्कि कुछ और ही है. सूत्रों की माने तो काराकाट के सांसद महाबलि सिंह ने क्षेत्र का जनप्रतिनिधि होने के नाते 18635/36 रांची-सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव नबीनगर रोड स्टेशन पर कराने के लिए अथक प्रयास किया. 

इसे लेकर उन्होंने तीन बार लोकसभा में सवाल उठाया. अन्य मंचों पर भी मामले को उठाया गया. ट्रेन का ठहराव भी सुनिश्चित हुआ लेकिन ट्रेन का ठहराव सुनिश्चित होते ही औरंगाबाद के बीजेपी सांसद सुशील सिंह ने एंट्री मार दी और ठहराव का क्रेडिट लेने लगे. इतना ही नहीं, उन्होंने ठहराव के दिन खुद ही ट्रेन को ठहराव के बाद हरी झंडी दिखाकर रवाना करने का ऐलान कर दिया. वहीं, काराकाट के जेडीयू सांसद महाबलि सिंह ने भी ठहराव का क्रेडिट लेते हुए ट्रेन को हरी झंडी दिखाने की घोषणा कर दी. ऐसे में दोनों सांसदों में टकराव की संभावना को देखते हुए रेल महकमे ने बीच का रास्ता निकालते हुए दोनों ही सांसदों से ट्रेन को संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखवाकर मामले का निर्णय किया. 

चूंकि, जेडीयू सांसद महाबलि सिंह के समर्थक मामले में औरंगाबाद के सांसद सुशील सिंह की एंट्री से क्षुब्ध थे और उनकी यह दिली ख्वाहिश थी कि काराकाट के सांसद ही अकेले ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते लेकिन ऐसा तो हो नहीं सका. इसी कारण काराकाट सांसद के समर्थकों ने इसका गुस्सा पीएम मोदी पर निकाला और उन्हें गाली दे डाली. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, इस वीडियो को देखकर लोग गालीबाज कार्यककर्ताओं के इस कृत्य की जमकर भर्त्सना कर रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image