Daesh NewsDarshAd

निगरानी की टीम ने इंजीनियर के घर मारा छापा, 25 लाख रुपये के साथ किया गिरफ्तार

News Image

बड़ी खबर भागलपुर से है जहां एसबीपीडीसीएल के कार्यपालक अभियंता संजीव कुमार गुप्ता को स्पेशल यूनिट विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आज सुबह से ही उनके कई ठिकानों पर टीम के द्वारा छापेमारी की जा रही थी. जिसके बाद उनके घर से करीब 25 लाख रुपये मिले. बता दें कि, संजीव गुप्ता पुर्णिया जिले के रहने वाले हैं. इनके पैतृक आवास पूर्णिया और भागलपुर के अलीगंज में भी एक साथ अलग-अलग टीम द्वारा छापेमारी की गई. 

राशि के साथ दस्तावेज भी किये बरामद 

वहीं, स्थानीय लोगों की माने तो, टीम ने वहां से रुपये के अलावे कई दस्तावेज भी बरामद किये. जिन्हें विजिलेंस टीम ने जब्त कर लिया है. बिहार के साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के इंजीनियर संजीव कुमार गुप्ता के पैतृक स्थान और ससुराल सहित कई जगहों पर विशेष निगरानी इकाई की टीम ने छापेमारी की. टीम ने बताया कि, इंजीनियर के पटना में दानापुर के अलावा पूर्णिया, बांका और भागलपुर स्थित घर एवं अन्य ठिकानों पर रेड की गई. भागलपुर जिला के अलीगंज मोहल्ले में उनका आवास है जहां से रुपये के साथ-साथ कई दस्तावेज मिले हैं. 

आय से अधिक संपत्ति का आरोप 

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले से जुड़ा हुआ है. कहा जा रहा कि, इंजीनियर के रूप में काम करते हुए संजीव कुमार गुप्ता ने गलत तरीके से लगभग एक करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की. संजीव कुमार गुप्ता ने अपनी काली कमाई से पटना और दानापुर समेत अन्य जगहों पर प्रॉपर्टी बनाई. बिहार साउथ डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में कार्यरत संजीव गुप्ता के खिलाफ पीसी एक्ट के तहत 19 सितंबर को ही प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जिसके बाद आज छापेमारी की गई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image