Daesh NewsDarshAd

सुशील मोदी का बड़ा बयान, सीएम नीतीश की तुलना मुंशी से की

News Image

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर बने हुए हैं. बिहार से जुड़े तमाम मुद्दे को लेकर वे सीएम नीतीश कुमार को घेरते हुए दिखते हैं. इस बीच एक बार फिर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जमकर खरी-खोटी सुना दी है. दरअसल, राज्यसभा सांसद सुशील मोदी मोतिहारी पहुंचे थे जहां के गांधी ऑडिटोरियम में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को घेरने के साथ ही कई बड़ी बातें कही. 

सुशील मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना एक मुंशी और पीए से की. साथ ही कहा कि, नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. जिन्होंने कभी अपने बलबूते सरकार नहीं बनाई, जो कभी भाजपा तो कभी राजद के कंधे पर बैठकर शासन किये वह भारत का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं और पीएम नरेंद्र मोदी से अपनी तुलना कर रहे हैं. उनसे अच्छा तो ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल हैं, जिनकी कम से कम अपनी बदौलत सरकार तो है.

बता दें कि, 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई है. इसी को लेकर सुशील मोदी मोतिहारी पहुंचे थे. चुनाव से पहले ही सुशील मोदी ने बड़ा एलान कर दिया है कि राधामोहन सिंह ही मोतिहारी से अगला लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे और पहले से ज्यादा सीटें जीतेंगे. मीडिया में कुछ लोग भ्रामक खबरें चला रहे हैं, वो कान खोलकर सुन लें कि मोतिहारी से राधामोहन सिंह ही 2024 का चुनाव लड़ेंगे और पहले से ज्यादा वोटों से जीतेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image