Daesh NewsDarshAd

बिहार के बेगूसराय में नाबालिग को तालिबानी सजा..

News Image

Desk- बड़ी खबर बेगूसराय से है जहां चोरी का आरोप लगाकर एक नाबालिग लड़के की पकड़ कर जमकर पिटाई की और उसके बाद उसे रेलवे ट्रैक मैं बांधकर छोड़ दिया ताकि हुआ है ट्रेन की चपेट में आज और उसकी मौत हादसे का रूप ले ले, लेकिन समय रहते पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई और पुलिस ने नाबालिक लड़के को बचा लिया.

 यह घटना बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया स्टेशन के पूर्वी छोर स्थित जानीपुर ढाला के समीप की है। नाबालिक के पिता  रामू पंडित ने बताया कि बेवजह लोगों के द्वारा मेरे बेटे पर चोरी का आरोप लगाकर पिटाई की। पहले तो बच्चे को बगीचे में ले जाकर पीटा गया फिर उसके बाद रेलवे ट्रैक में भी बांध कर उसकी पिटाई की गयी। जिसके बाद हत्या की नीयत से उसे पटरी में बांधकर कर मरने के लिए छोड़ दिया गया। ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए

 इस संबंध में बलिया SDPO नेहा कुमारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बच्चे को कुछ बदमाशों ने पटरी से बांध कर छोड़ दिया है। इस सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बलिया थानाध्यक्ष और उनकी टीम के द्वारा बच्चे की जान बचायी गयी। बच्चे से पूछताछ के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों में रोशन कुमार ,जयजय राम चौधरी और राहुल कुमार शामिल है। 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image