Daesh News

टाटा मोटर्स ने कर दी घोषणा, CNG कार पर घटाया वेटिंग पीरियड, इतनी है कीमत

शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो गई है. इसके साथ ही बाजार में कई तरह के ऑफर्स भी लोगों के शुरू हो गए हैं. बात करें ऑटोमोबाइल सेक्टर की तो एक से बढ़कर एक ऑफर्स लोगों के लिए आने शुरू हो गए. वहीं, टाटा मोटर्स अपनी कंपनी की कार पर कई तरह के ऑफर्स दे रही है. दरअसल, टाटा मोटर्स के कारों की डिमांड इस समय काफी ज्यादा बढ़ी हुई है.

जिस कारण कंपनी की कई कारों पर लंबा वेटिंग पीरियड चल रहा है. सबसे ज्यादा डिमांडिंग कारों में नेक्सन, पंच, अल्ट्रोज और टियागो जैसी कारें शामिल हैं. टाटा की टियागो कंपनी की सबसे सस्ती कार है, जिसकी डिमांड इस समय भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा है. इस बीच अगर आप सीएनजी से चलने वाली टाटा टियागो खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल, आपको बुकिंग के दिन से 8 सप्ताह तक का इंतजार करना होगा. 

वहीं, दूसरी ओर पेट्रोल वैरिएंट पर 4 सप्ताह तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है. हालांकि, ये वेटिंग पीरियड केवल मुंबई के लिए मान्य है. अन्य जगहों पर वेटिंग पीरियड अलग-अलग हो सकता है. टाटा टियागो हैचबैक के वैरिएंट्स की बात करें तो इसे सात वैरिएंट्स XE, XM, XT(O), XT, XZ+, XT NRG, और XZ NRG में पेश किया गया है.