Daesh NewsDarshAd

शिक्षक नेता अमित विक्रम को फिर से किया गया निलंबित, जाने वजह..

News Image

Patna- शिक्षक नेता अमित विक्रम पर शिक्षा विभाग ने विभागीय कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है. इसके लिए नियोजन इकाई के सचिव ने आदेश जारी करते हुए 27 जून 2024 से निलंबित करने की बात कही है.

 बताते चलें कि निलंबित अमित विक्रम मुंगेर जिला के हवेली खड़गपुर प्रखंड के प्राथमिक कन्या विद्यालय में प्राथमिक शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं नियोजन इकाई के सचिव ने उनके निलंबन का आदेश जारी किया है और इसकी कॉपी स्कूल के प्रधानाध्यापक समेत प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी और जिला शिक्षा पदाधिकारी को भेजी है. इस आदेश के अनुसार निलंबन के दौरान प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय में ड्यूटी देंगे. बताते चलें कि इससे पहले भी अमित विक्रम को शिक्षा विभाग द्वारा निलंबित किया जा चुका है.

 वहीं शिक्षा विभाग द्वारा की गई इस कार्रवाई को लेकर शिक्षक अमित विक्रम गुस्से में है. उन्होंने बयान जारी कर कहा है  जब भीषण लू चल रही थी उसे दौरान हमने छात्रों एवं शिक्षकों के जान की रक्षा करने हेतु विद्यालय बंद करने की अपील की थी और बंद न करने की स्थिति में शिक्षकों द्वारा चुनाव में सरकार के खिलाफ वोट करने की बात कही थी। इसी वजह से मुझे एक बार फिर से निलंबित कर दिया गया है।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image