Daesh NewsDarshAd

वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लेकर भारत लौटी टीम इंडिया, पीएम मोदी के साथ होगा ब्रेकफास्ट

News Image

आखिरकार इंतजार की घड़ी खत्म हुई और टीम इंडिया वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लेकर भारत पहुंच गई है. बता दें कि, वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट दिल्ली पहुंच चुकी है. मालूम हो कि, इससे पहले भारतीय खिलाड़ी खराब मौसम के कारण बारबाडोस में फंसे थे. पहले से तय शेड्यूल के मुताबिक, भारतीय खिलाड़ियों को सोमवार को न्यूयॉर्क पहुंचना था, लेकिन खराब मौसम के कारण संभव नहीं हो सका. हालांकि, अब रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के खिलाड़ी चार्टर फ्लाइट से भारत पहुंच चुकी है और आज का दिन भारतीय खिलाड़ियों के लिए बेहद खास होने वाला है.

व्यस्तता से भरा होने वाला है पूरा दिन

हालांकि, दूसरी ओर देखें तो आज का दिन भारतीय खिलाड़ियों के लिए थकान वाला भी साबित हो सकता है. दरअसल, आज दिल्ली में भारतीय खिलाड़ी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया के खिलाड़ी पीएम मोदी संग ब्रेकफास्ट करेंगे. इसके बाद भारतीय खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना होंगे. मुंबई में भारतीय खिलाड़ी ओपन टॉप बस परेड का हिस्सा होंगे. भारतीय खिलाड़ियों के साथ सपोर्ट स्टाफ और फैमली मेंबर हैं. 

सुबह-सुबह दिखी गजब की भीड़

वहीं, दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर तड़के सुबह से ही मीडियाकर्मियों की भारी-भीड़ लगी रही. बहरहाल, वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट दिल्ली पहुंच चुकी है. अब भारतीय खिलाड़ी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संग ब्रेकफास्ट करेंगे. साथ ही मुंबई में भारतीय खिलाड़ी ओपन टॉप बस परेड का हिस्सा होंगे. ऐसा माना जा रहा है कि मुंबई में क्रिकेट फैंस की भारी-भीड़ सड़कों पर दिख सकती है. इसके लिए पहले से ही तमाम इंतजाम किए गए हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image