Daesh NewsDarshAd

सुपर 8 में आमने-सामने होगी इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टीम, बारिश का मंडराया खतरा

News Image

क्रिकेट फैंस के लिए दिन फिलहाल एंटरटेनमेंट भरा चल रहा है. इसी क्रम में टी20 वर्ल्ड कप में आज सुपर 8 में इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला है. यह मैच सेंट लूशिया के डैरेन सैमी स्टेडियम में खेला जाएगा. सेंट लूशिया में लगातार मौसम खराब है. मौसम विभाग के मुताबिक हल्की धूप खिली रह सकती है, लेकिन साथ ही कुछ हिस्सों में गरज-चमक की भी आशंका जताई गई है. इसके मुताबिक आसमान में 85 फीसदी बादल हैं. 

ऐसे में मैच के दौरान बारिश दखल देगी, इस बात के चांसेज काफी ज्यादा हैं. इधर, अगर बारिश के कारण मैच रद्द हो जाता है तो फिर टीम इंडिया को फायदा होगा और टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी, जहां मुकाबला इंग्लैंड से होगा और 2022 के टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल को दोहराया जाएगा. इसके अलावा पूरे दिन 70 फीसदी से अधिक बारिश होने की आशंका है. अगर ऐसा हुआ तो भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच में पूरे 40 ओवर फेंके जाने की संभावना बेहद कम है. 

इसके साथ ही कंप्लीट वॉशआउट का भी डर है. एक्यूवेदर की माने तो, पूरे शहर में पूरे दिन बारिश का अनुमान जताया गया है. स्थानीय समयानुसार इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया का मैच 10.30 पर शुरू होगा. इससे पहले भी बारिश होने की आशंका है. वहीं, मैच शुरू होने के बाद भी आसमान साफ होने के आसार नहीं हैं. खैर, फिलहाल मैच पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image