Daesh NewsDarshAd

पैर में जंजीर और मुंह में कपड़ा ठूंस कर किशोर की पिटाई

News Image

Bettiah- पश्चिम चम्पारण के नरकटियागंज शिकारपुर थाने के नरकटिया फार्म के पुराने पंडई पुल पर पैैर मे जंजीर बंधे किशोर को बेहोशी की हालत में बरामद किया गया है.ग्रामीणो की सूचना पर 112 मोबाइल पुलिस टीम घटनास्थल पहुंची और किशोर को नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिये बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

 किशोर की पहचान जयमंगलापुर गांव निवासी 15 वर्षीय अतुल कुमार के रूप में हुई है। अस्पताल में शिकारपुर पुलिस की मौजूदगी में किशोर के पैर में लगे जंजीर को तोड़ा गया।  किशोर के पैर में जंजीर के साथ मुंह भी कपड़ा ठूंस दिया गया था। प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि किशोर की हत्या करने की नीयत से पैर जंजीर से बांध कर पीटा गया है। चीखे-चिल्लाये नहीं इसलिए मुंह को भी कपड़े से बांध दिया गया है। हालाकि किशोर ने बताया कि उसके साथ मारपीट किया गया है. किशोर के पिता  जयमंगलापुर गांव निवासी विजय कुमार उपाध्याय ने बताया कि  हत्या की नियत से घटना को अंजाम दिया गया हैं इसके पूर्व भी मार्च माह में बंटवारे को लेकर पट्टीदारों से विवाद हुआ था। इसमें पट्टीदारों ने इस तरह की घटना की धमकी दी थी। इससे पूर्व भी मेरे पुत्र के साथ ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है। 

मामले में शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। एफआईआर में जयमंगलपुर गांव निवासी मनीष उपाध्याय समेत अन्य को आरोपित किया गया था। वही पुलिस अधिकारियों की माने तो मामले की जांच पड़ताल की जा रहीं हैं जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जायेगा ।

 बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image