Daesh NewsDarshAd

विपक्षी दलों की बैठक से पहले LIVE आये तेजप्रताप यादव, कहा- 'मैं भविष्यवाणी करता हूं....'

News Image

पूरे 24 दिनों के बाद बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है. बैठक को लेकर विपक्ष के तमाम नेताओं ने कमर कस ली है और इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी को सत्ता से बर्खास्त करने की ठान ली है. बेंगलुरु में विपक्षी दलों की अहम बैठक 18 जुलाई को होने वाली है. वहीं, आज कांग्रेस के तरफ से विपक्षी दलों के नेताओं के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया गया है. जिसको लेकर कई पार्टियों के नेता आज ही बेंगलुरु पहुंचेंगे. इस बीच विपक्षी दलों की बैठक से पहले लालू यादव के बड़े लाल व वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप ने फेसबुक पर लाइव आ कर बड़ी बात कह दी है. 

BJP को लेकर बड़ी भविष्यवाणी 

दरअसल, फेसबुक लाइव के दौरान तेजप्रताप यादव ने सीधे-सीधे बीजेपी को चेतवानी दे दी है. इसके साथ ही बीजेपी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी भी कर दी है. तेजप्रताप यादव ने कहा कि, सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद यादव, ये सभी बड़े नेता है. पिछले दिनों पटना में ही बैठक हुई थी, जिसके बाद से बीजेपी के लोग पूरी तरह से तिलमिला गए हैं. आगे कहा कि, 'मैं भविष्यवाणी करता हूं कि 2024 में सरकार गद्दी छोड़कर भाग जाएगी'.  

छात्र राजद को पूरे देश में स्थापित करेंगे 

इस दौरान तेजप्रताप यादव ने छात्र राजद को लेकर विस्तृत रूप से चर्चा की. तेजप्रताप यादव ने छात्र राजद को केवल बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में स्थापित करने और मजबूत करने की बात कही. इस दौरान उन्होंने जेपी मूवमेंट का भी जिक्र किया और कहा कि, आज जो भी बड़े नेता जैसे कि नीतीश कुमार और लालू यादव हैं, वे सभी जेपी मूवमेंट के दौरान छात्र ही थे और उन्होंने जमकर लड़ाई लड़ी थी. इसलिए छात्र राजद को मजबूत करने की बात उन्होंने कही. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image