Daesh News

तेज प्रताप यादव ने किया तीन पार्कों का उद्घाटन, बीजेपी विधायक के नहीं आने पर बोले- 'डर गए हैं बीजेपी विधायक'

आज पटना में मंत्री तेजप्रताप यादव ने तीन पार्कों का उद्घाटन किया. इस मौके पर स्थानीय बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा की गैरमौजूदगी पर मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि महागठबंधन की सरकार अच्छा काम कर रही है, इसलिए विधायक डरकर नहीं आए हैं. जनता भी इसे बखूबी समझ रही है.

गुरुवार को पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के अंतर्गत निर्मित तीन पार्कों का शुभारंभ हुआ है. विभागीय मंत्री तेजप्रताप यादव ने राजेंद्रनगर 8C पार्क, मैक डोवेल गोलम्बर पार्क-2 और मैक डोवेल गोलम्बर पार्क-3 का उद्घाटन किया और पौधारोपण भी किया. उन्होंने कहा कि राजधानी और राज्य के प्रमुख शहरों में आमजनों के लिए पार्क का निर्माण कार्य प्रगति पर है. शीघ्र ही इन पार्कों का लोकार्पण किया जाएगा. मेरी सबसे अपील है कि सभी लोग पौधा लगाएं और पार्क को सुरक्षित रखें.

"आज जो हमने पार्क का उद्घाटन किया है, यहां के स्थानीय बीजेपी विधायक गायब हो गए हैं. डरपोक हैं वह, इसलिए डरकर नहीं आए हैं. पार्क सब के लिए है. सुशील कुमार मोदी भी पार्क आ सकते हैं. हम तो चाहते हैं कि सभी लोग यहां आएं और योगा और ध्यान करें. साथ ही पेड़ भी लगाएं"- तेजप्रताप यादव, मंत्री, पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग

अरुण सिन्हा पर भड़के तेजप्रताप 

वहीं उद्घाटन कार्यक्रम में स्थानीय बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा के शामिल नहीं होने पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि जातीय जनगणना पर महागठबंधन सरकार की जीत हुई है. इसलिए बीजेपी डरी हुई है. डर की वजह से बीजेपी के विधायक अरुण सिन्हा उद्घाटन में शामिल नहीं हुए हैं. उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना पर बिहार की जनता की जीत हुई है. 

पार्क आएं और पौधे लगाएं

मंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग पार्क में आएं. पार्क सभी लोगों के लिए है. सुशील मोदी के पार्क आने के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा कि मैं तो चाहूंगा कि वो भी यहां आएं और योगा-ध्यान करें. साथ ही पार्क में पौधे लगाएं.