Daesh NewsDarshAd

तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी संग सोशल मीडिया पर डाली फोटो, लिखी बड़ी बात

News Image

यूं ही नहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव और उनके अंदाज को बेहद खास और अलग कहा जाता है. एक बार फिर से इसका प्रमाण तेजप्रताप यादव ने दे दिया है. जैसा कि आप सभी जान रहे हैं कि बिहार में नई सरकार के गठन के बाद पहली बार बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लोगों का समर्थन जुटाने के लिए निकले हैं. अब तक जन विश्वास यात्रा को लेकर तेजस्वी यादव ने कई जिलों का दौरा कर लिया है. हर जगह तेजस्वी यादव के स्वागत में लोगों का सैलाब उमड़ रहा है. लोगों की ओर से पूरा स्नेह और समर्थन तेजस्वी यादव को मिल रहा है. तो ऐसे में अपने छोटे भाई का साथ देने से भला तेजप्रताप यादव पीछे कैसे रह सकते थे.

तेजस्वी संग तेजप्रताप ने डाली फोटो

तो बस तेजप्रताप यादव भी निकल पड़े हैं अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ उनकी यात्रा में. यात्राओं से जुड़ी कई तस्वीरें सामने आई है जिसमें लालू प्रसाद यादव के दोनों लाल तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर एक साथ दिख रहे हैं. दोनों भाई एक साथ मंच साझा कर रहे हैं. जनता की भीड़ भी उमड़ रही है. इस भीड़ को देखकर तेज प्रताप यादव काफी उत्साहित दिख रहे हैं. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए दो तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें एक तस्वीर वर्तमान रैली की है तो वहीं दूसरी तस्वीर दोनों भइयों के बचपन की है.

एक्स पर लिखी बड़ी बात 

बचपन की तस्वीर में दोनों भाई एक साथ खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस तस्वीर को साझा करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है कि, "कुछ लोग जलते हैं कि मैं और मेरा भाई साथ-साथ चलते हैं. जन विश्वास यात्रा." शेयर की गई बचपन की तस्वीर में तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के पैर में चप्पल नहीं है. इसके साथ ही दोनों बच्चे वाले साइकिल पर बैठे हुए हैं. वहीं, इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. कहा जा रहा कि, तेजप्रताप यादव का एक अंदाज एक बार फिर से देखने के लिए मिला है. बता दें कि, तेजप्रताप यादव लगातार तेजस्वी यादव के साथ दिख रहे हैं. दरअसल, तेजस्वी यादव ने अपने पहले चरण की यात्रा समाप्त कर ली और हाजीपुर से दूसरे चरण की यात्रा शुरु की. 

खुद को कृष्ण और तेजस्वी को बताया अर्जुन  

आपको बता दें कि, हाजीपुर से भी तस्वीरें सामने आई थी जिसमें देखा गया कि तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा के शुरू होने से पहले उनके बड़े भाई और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने मजार पर चादर चढ़ाई. साथ ही साथ तेज प्रताप यादव ने चादर चढ़ाकर अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के लिए खास दुआ भी मांगी. वहीं, इस दौरान कई राजद कार्यकर्ता भी शामिल थे. यह भी बता दें कि, कई बार तेजप्रताप यादव खुद को कृष्ण और तेजस्वी यादव को अर्जुन बताते रहे हैं. रविवार को तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि, लोगों का अपार प्यार व आशीर्वाद मिल रहा है. जन विश्वास यात्रा में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है. इस बार जनता के आशीर्वाद व प्यार से अपने अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाने का काम करेंगे. बता दें कि, यहां अर्जुन से उनका मतलब अपने छोटे भाई तेजस्वी से था. 

3 मार्च के लिए किया लोगों को आमंत्रित

जनविश्वास यात्रा में उमड़ी लोगों की भारी भीड़ से गदगद तेज प्रताप यादव ने कहा कि इंडिया गंठबंधन को मजबूत कर आगे बढ़ाना है और अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाना है. उन्होंने कहा कि महुआ उनका पुराना क्षेत्र रहा है और रहेगा. यहां लोगों से उनका अटूट स्नेह है. इस दौरान उन्होंने 3 मार्च को पटना में होने वाली जन विश्वास रैली में आने का निमंत्रण देते हुए लोगों से कहा कि आप सभी आइयेगा जरूर लालू जी ने बुलाया है. बता दें कि, आगामी 3 मार्च को महागठबंधन की पटना के गांधी मैदान में आयोजित ‘जन विश्वास रैली’ होने जा रही है. इस रैली को सफल बनाने के लिए सभी घटक दलों के साथ बेहतर समन्वय स्थापित किया जा रहा है. इसमें आने का लोगों को निमंत्रण भी दिया जा रहा है. जिसमें राजद सुप्रीमो लालू यादव भाषण देंगे. इसके साथ ही इस महारैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल होने वाले हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image