Daesh NewsDarshAd

भोले बाबा की भक्ति में लीन दिखे तेजप्रताप यादव, इंस्टाग्राम पर शेयर की रील्स

News Image

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल व बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव आये दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव मोड में रहते हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन तेजप्रताप यादव के नए-नए अंदाज देखने के लिए मिलते रहते हैं. इस बीच काफी दिन के बाद मंत्री तेजप्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही वीडियो को लोग पसंद भी कर रहे हैं. दरअसल, तेजप्रताप यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये एक रील्स शेयर किया है. 

जिसमें तेजप्रताप यादव भगवान शिव की भक्ति में लीन दिखें. बता दें कि, सावन का महीना चल रहा है. ऐसे में कल सोमवारी के दिन तेजप्रताप यादव भोले बाबा की भक्ति में लीन दिखे. जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तेजप्रताप यादव भगवान शिव की आरती कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, "भगवान शिव आपको सफलता, सुख, शांति और समृद्धि प्रदान करें". वहीं, इस रील्स को लोगों द्वारा पसंद करने के साथ ही तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

कमेंट बॉक्स में कोई मंत्री तेजप्रताप यादव को आशीर्वाद दे रहा है तो कोई उनके पीएम बनने की बात कह रहे हैं. बता दें कि, पिछले दिनों तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ गई थी. उनके सीने में दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती होना पड़ा था. हालांकि, स्थिति गंभीर नहीं थी. डॉक्टर ने उनका चेकअप किया. जिसके बाद तेजप्रताप यादव के सभी रिपोर्ट्स नॉर्मल आये और उन्हें दो घंटे में ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया. डॉक्टर्स की टीम भी उनकी देखरेख के लिए साथ में गई थी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image