Daesh News

'भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं', तेजस का टीजर रिलीज, कंगना ने बरसाई आग

देश की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक कंगना रनौत अब एक बिल्कुल अलग अवतार में दर्शकों के सामने आने वाली हैं. गांधी जयंती के मौके पर कंगना की अगली फिल्म 'तेजस' का टीजर सामने आ गया है. इस टीजर में कंगना रनौत का फाइटर पायलट अवतार आपके रोंगटे खड़े कर सकता है. 

टीजर के साथ मेकर्स ने 'तेजस' की नई रिलीज डेट भी शेयर कर दी है. पहले कंगना की फिल्म 20 अक्टूबर के लिए शेड्यूल थी. अब टीजर के साथ मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट 27 अक्टूबर अनाउंस की है. 20 तारीख को रिलीज होने पर इसका क्लैश टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' से हो रहा था. लेकिन अब एक हफ्ता टलने के बाद 'तेजस' के सामने दूसरी कोई बड़ी फिल्म नहीं होगी. 

आसमान से आग बरसाएंगी कंगना 

'तेजस' का टीजर भारतीय एयरफोर्स के किसी बेस जैसी जगह से शुरू होता है. फाइटर पायलट की यूनिफार्म में तैयार कंगना, अपने गले में टैग्स पहनतीं और फ्लाइट के लिए तैयार होती नजर आती हैं. उनके फाइटर जेट की भी एक झलक नजर आती है, जिसकी तरफ वो बहुत दृढ़ता भरी वॉक करती दिखती हैं.

कंगना की ये वॉक और इसके साथ चल रहा बैकग्राउंड म्यूजिक बहुत दमदार लगता है. टीजर में एक नैरेशन भी सुनाई देता है-

जरूरी नहीं है हर बार बातचीत होनी चाहिए 

जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए 

हो गया है मेरे वतन पे बहुत ही सितम 

अब तो आकाश से बारिश नहीं, आग बरसनी चाहिए!

ये लाइनें टीजर के माहौल को बहुत दमदार बनाती हैं. 'तेजस' के टीजर में फिल्म की कहानी से जुड़ा तो कुछ रिवील नहीं किया गया है. पूरा फोकस कंगना के कैरेक्टर पर है, जिसका नाम 'तेजस गिल' है.

वॉक करती कंगना के सनग्लास में दिखता है कि वो जिस जेट की पायलट हैं वो भारतीय वायुसेना की शान, तेजस सुपरसॉनिक फाइटर एयरक्राफ्ट है. टीजर का पूरा फील किसी बड़े मिशन की तैयारी जैसा लगता है और जिस डायलॉग पर ये खत्म होता है वो भी शानदार है- 'भारत को छोड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं'. यहां देखिए 'तेजस' का टीजर:

इस दिन आएगा ट्रेलर 

'तेजस' का टीजर आपको ये जानने के लिए एक्साइट करेगा कि कंगना के इस दमदार किरदार की कहानी क्या है. और इसकी कहानी की एक झलक फिल्म के ट्रेलर में दिखेगी. मेकर्स ने 'तेजस' के टीजर के साथ ये जानकारी भी शेयर की है कि फिल्म का ट्रेलर भारतीय वायुसेना दिवस यानी 8 अक्टूबर को शेयर किया जाएगा. कंगना बिना शक एक सॉलिड एक्ट्रेस हैं और इस दमदार रोल में उन्हें देखना बहुत दिलचस्प होगा. टीजर देखने के बाद 'तेजस' के ट्रेलर का इंतजार जनता को बेसब्री से रहेगा.