Daesh News

CM नीतीश से मिलने के बाद गरजे तेजस्वी, 'बीजेपी का सूपड़ा साफ होना तय, कोई इफ और बट नहीं'

बिहार में इन दिनों लगातार सियासी हलचल बनी हुई है. काफी दिनों से ऐसा कहा जा रहा है कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं, इन तमाम सियासी सरगर्मी के बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सुबह-सवेरे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के लिए पहुंचे. इन सभी की मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. ऐसा माना जा रहा था कि, मुलाकात के दौरान सीट शेयरिंग को लेकर सभी के बीच बातचीत होगी. इसके अलावे कई सारी मुद्दों पर भी क्लियर बात होगी. तो वहीं, इन सभी कयासों पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विराम लगा दिया है.

तेजस्वी यादव ने किया सब क्लियर

दरअसल, तेजस्वी यादव अपने आवास पर पहुंचने के बाद मीडियाकर्मियों से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने कुल मिलाकर देखें तो इस मुलाकात को औपचारिक मुलाकात बताया. उनका कहना था कि, जनता से जुड़ी योजनाओं को लेकर चर्चा हुई और इसके साथ ही अन्य अहम मुद्दों पर भी बातचीत हुई. इसके साथ ही जब पत्रकारों की ओर से सीट शेयरिंग को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने मीडियाकर्मियों को ही लपेट लिया. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि, सीट शेयरिंग सिर्फ महागठबंधन में ही होने वाला है क्या, सीट शेयरिंग तो एनडीए में भी होने वाला है तो वहां आप लोग सवाल क्यों नहीं करते हैं.  

बीजेपी पर किया कटाक्ष

बता दें कि, इस दौरान तेजस्वी यादव इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने बीजेपी पर जमकर कटाक्ष करते हुए कहा कि, बिहार से बीजेपी का सूपड़ा साफ होने वाला है. बीजेपी हारने वाली है और इसमें कोई भी इफ या बट नहीं है. जब से लालू यादव और नीतीश कुमार एक हुए हैं तब से बीजेपी पीड़ा में है. आगे तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, आरजेडी, जेडीयू के साथ हैं और जेडीयू हमारे साथ (आरजेडी) के है. महागठबंधन चुनाव लड़ेगी. कोई चिंता की जरुरत नहीं है. हालांकि, तेजस्वी यादव के बयान के बाद देखना होगा कि आगे किस तरह की गतिविधियां होती है.