Daesh NewsDarshAd

जीतन राम मांझी पर तेजस्वी का बड़ा रिएक्शन, बोल दिया है बहुत कुछ

News Image

बिहार की सियासत में इन दिनों जीतन राम मांझी को लेकर खूब चर्चा हो रही है. जब से हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है तब से लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगाये जा रहे हैं. इस बीच अब उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी जीतन राम मांझी को लेकर रिएक्शन दे दिया है. दरअसल, तेजस्वी यादव से यह पूछा गया कि जीतन राम मांझी का कहना है कि सरकार द्वारा कोई काम नहीं किया जा रहा है.  

जिस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम तो सुने नहीं कि वो क्या कह रहे हैं. वो बड़े हैं, कुछ भी कह सकते हैं. हम सब तो उनका सम्मान करते ही हैं. साथ ही यह भी कहा कि, कितना काम हो रहा है या नहीं अगर इसका आंकलन सही ढंग से किया जाए तो सब कुछ स्पष्ट हो जायेगा. हर क्षेत्र में काम हो रहा है. इस पर ज्यादा हम टिप्पणी नहीं करेंगे. बता दें कि, अब 16 जून को नीतीश कैबिनेट का विस्तार भी होने वाला है. संतोष मांझी की जगह रत्नेश सदा लेंगे.

यह भी बता दें कि, आज ऊर्जा ऑडोटोरियम में विश्व रक्तदाता दिवस को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी पहुंचे थे. इसमें उर्जा मंत्री विजेंद्र यादव, लॉ एंड ऑर्डर एडीजी संजय कुमार, प्रत्यय अमृत समेत अन्य कई गणमान्य मौजूद रहें. आज रक्तदान दिवस ना केवल पटना में बल्कि बिहार के कई जिलों में मनाया जा रहा है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image