Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी का बड़ा बयान-RJD नहीं तो JDU को ही वोट दे दीजिए,पर पप्पू यादव को नहीं..

News Image

DARSH NEWS DESK:-भले ही JDU के प्रत्याशी जीत जाएं पर किसी भी हाल में पप्पू यादव नहीं जीतना चाहिए...ये सोच है आरजेडी और उनके नेता तेजस्वी यादव की... इस सोच को किसी विरोधी ने नहीं बल्कि खुद तेजस्वी यादव ने चुनावी रैली के दौरान कही है.

आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच हो रहा है.इसलिए आपलोग या तो आरजेडी की प्रत्याशी बीमा भारती को वोट दीजिए या तो आप एनडीए प्रत्याशी को दे दीजिए.किसी तीसरे प्रत्याशी को किसी भी हालत में मत दीजिए.तीसरे प्रत्याशी का मतलब पप्पू यादव से है. पप्पू यादव  पूर्णियां से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं और मिली जानकारी के अनुसार पप्पू यादव को मिल रहे जनसमर्थन से बीमा भारती की परेशानी बढ़ी हुई है.इसलिए बीमा भारती के साथ ही आरजेडी नेता परेशान नजर आ रहे हैं.

वही तेजस्वी यादव द्वारा आरजेडी नहीं तो एनडीए प्रत्याशी को जिताने की अपील करने को लेकर जेडीयू नेता निखिल मंडल ने निशाना साधा है.निखिल ने सोसल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि लालू यादव का परिवार यादवों का मसीहा खुद को मानता है,पर किसी दूसरे यादव को उभरता हुआ नहीं देखना चाहता है.इसलिए आप पप्पू के बजाय एनडीए प्रत्याशी को वोट देने की अपील कर रहें हैं,पर आपको बताते चलें कि एनडीए को आपके वोट की जरूरत नहीं है.एनडीए प्रत्याशी भारी मतों से ऐसे ही जीत रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image