Daesh NewsDarshAd

भागलपुर हादसे पर तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- 'हर हाल में बनेगा पुल'

News Image

खगड़िया में सुल्तानगंज-अगुवानी घाट पुल टूटने के बाद बिहार की सियासत में बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की तरफ से लगातार उन पर हमले किये जा रहे हैं. इतना ही नहीं सीबीआई से जांच करवाने की मांग भी बीजेपी के द्वारा की जा रही है. इस बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भागलपुर पुल हादसे पर बड़ा बयान दे दिया है. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि, पहली बार पुल का हिस्सा जब गिरा था तब मैंने ही मामले को उठाया था. पुल की गुणवत्ता को लेकर मुझे पहले से ही संदेह था. आईआईटी रुड़की की रिपोर्ट आने के बाद अब नए सिरे से पुल का निर्माण कराया जाएगा. वहीं, इस दौरान तेजस्वी यादव से बीजेपी के द्वारा सीबीआई से जांच की मांग को लेकर सवाल किया गया जिस पर कहा कि, बीजेपी क्या सवाल उठा रही है इससे कोई मतलब नहीं है. 

साथ ही तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, सरकार दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी. जो भी राशि है, वह एजेंसी से वसूला जायेगा. इसके साथ ही पुल के दोबारा निर्माण को लेकर कहा कि, यह पुल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट है. हर हाल में पुल का फिर से निर्माण होगा. बता दें कि, 1710 करोड़ की लागत से पुल का निर्माण किया जा रहा था लेकिन अचानक से ढह जाने के कारण सियासत में खूब बयानबाजी जारी है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image