Daesh News

महागठबंधन टूटने पर तेजस्वी की पहली प्रतिक्रिया, 'अभी खेल शुरू हुआ है, 2024 में ही खत्म हो जाएगी JDU'

बिहार में महागठबंधन की सरकार टूट चुकी है. एक बार फिर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. सभी तरह की तैयारियां हो गई है. आज 8 नेता भी मंत्री पद की शपथ लेंगे. लेकिन, इन तमाम गतिविधियों के बीच तेजस्वी यादव के रिएक्शन का इंतजार किया जा रहा था जो कि अब खत्म हो गया है. तेजस्वी यादव ने न्यूज एजेंसी एएनआई के जरिए अपनी चुप्पी तोड़ दी है. तेजस्वी यादव ने साफ तौर पर कह दिया है कि, अभी तो खेला शुरु हुआ है. आज शपथ ले लेंगे फिर क्या... साथ ही तेजस्वी यादव ने दावा किया कि, 2024 में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड खत्म हो जाएगी.  

'2024 में जेडीयू ही खत्म हो जाएगी'

आगे तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, रोजगार के मुद्दे पर क्यों नहीं क्रेडिट लेंगे ? यही (नीतीश कुमार) पहले कहते थे कि नौकरी देना संभव नहीं है. उनसे एक हफ्ते के अंदर उनसे बोलवाने का काम किया. इसके साथ ही स्पोर्ट्स पॉलिसी लाए. 70 दिन के अंदर 3 लाख से अधिक नौकरी दी. इनसे 17 महीने के सरकार में बहुत काम करवाया. ये तो थके हुए मुख्यमंत्री हैं. अभी खेल शुरू हुआ है. खेल बाकी है. मैं जो कहता हूं वो करता हूं. 2024 में जेडीयू ही खत्म हो जाएगी. शिक्षा व्यवस्था में सुधार, चिकित्सा में, रोजगार, पॉलिस लाना ये सब काम किया. हम लोग रात में घूम कर काम करने का काम किया है. आज भले ही ये लोग शपथ ले लें कितने दिन रहेंगे ये कुछ नहीं कहा जा सकता है.

नीतीश कुमार पर जमकर बरसे

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, डिप्टी सीएम होते हुए और आरजेडी के मंत्रियों ने इतना काम किया. कैबिनेट ने दो लाख नौकरी का फाइल रोक कर रखा है. दो बार वह फाइल नहीं आ रहा है. हमने ईमानदारी से काम किया है. अभी खेला बाकी है. हमलोग महागठबंधन सरकार उम्मीद से बनाए थे. बीजेपी नेताओं के बयान पर उन्होंने कहा कि, दूसरे की टिप्पणी पर क्या बोला जाए. जनता इसकी जवाब देगी. मंच से नीतीश कुमार हमलोग के साथ कितना काम गिनवाते थे. हमलोग के साथ आने के बाद यह सब शुरू हुआ. इस तरह से तेजस्वी यादव ने साफ तौर पर नीतीश कुमार पर जबरदस्त तंज कसा. बता दें कि, इससे पहले तेजप्रताप यादव, रोहिणी आचार्य और राजलक्ष्मी यादव ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये करारा तंज कसा था.