Daesh NewsDarshAd

सीएम नीतीश के गढ में तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा आज, भाषण पर टिकी सबकी नजरें

News Image

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा को लेकर विभिन्न जिलों में पहुंच रहे हैं. लोगों का पूरा-पूरा समर्थन मिले, इसके लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. इसी क्रम में आज तेजस्वी यादव का दौरा बेहद ही खास माना जा रहा है. दरअसल, आज तेजस्वी यादव की यात्रा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गढ कहे जाने वाले नालंदा में होने वाली है. आज पांचवे दिन तेजस्वी यादव की नालंदा जिले के एकांगरसराय में जनसभा होगी. इसके अलावा वे गया, नवादा और जहानाबाद में भी आरजेडी की रैलियों को संबोधित करेंगे. हालांकि, नालंदा जिले में होने वाली यात्रा सुर्खियों में है.

तेजस्वी यादव की यात्रा पर टिकी निगाहें 

हर किसी की निगाहें नालंदा जिले में होने वाली यात्रा पर ही टिकी हुई है. बता दें कि, तेजस्वी यादव अक्सर अपनी सभाओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए उन्हें थका हुआ सीएम बता रहे हैं. सीएम के गृह क्षेत्र में तेजस्वी के भाषण पर सबकी नजर रहेगी. तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का शनिवार को पांचवां दिन है. आरजेडी के तय कार्यक्रम के मुताबिक सुबह साढ़े 10 बजे उनकी गया के गांधी मैदान में जनसभा होगी. यहां से वे दोपहर में नवादा पहुंचेंगे और आईटीआई मैदान में रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद उनका दोपहर में साढ़े तीन बजे नालंदा जिले के एकांगरसराय स्थित हाई स्कूल मैदान में रैली का कार्यक्रम है. यहां से वह जहानाबाद पहुंचेंगे, जहां गांधी मैदान में शाम 5.30 बजे जनसभा होगी.

लोकसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी

बता दें कि, लोकसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी बनी हुई है. तमाम पार्टियों की ओर से जोर-शोर से तैयारियां की जा रही है. इस बीच तेजस्वी यादव की यह यात्रा खास इसलिए भी मानी जा रही है कि सीएम नीतीश के महागठबंधन से अलग होने के बाद तेजस्वी यादव का यह पहला दौरा है और जनसंवाद हे रहा है. इस दौरान वे 17 महीने की महागठबंधन सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जा रहे हैं. तेजस्वी का दावा है कि, आरजेडी के दबाव में ही नीतीश कुमार ने इतना काम किया था. उन्हीं के चलते राज्य में पांच लाख लोगों को नौकरियां दी गई. खैर आज नालंदा में जनता की ओर से तेजस्वी यादव को कितना समर्थन मिलता है, यह देखने वाली बात होगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image