Daesh NewsDarshAd

पीएम मोदी के भाषण पर तेजस्वी का तीखा तंज, कहा- 'ई बिहार ह भैया...'

News Image

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के जमुई जिले से चुनावी शंखनाद किया. जनसभा के दौरान लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. एक तरफ जहां पीएम मोदी लोगों से वोट करने की अपील कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर सियासत भी गरमाई हुई रही. पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण का जिक्र लगातार विपक्षी पार्टियों के बीच देखा जा रहा है. इसके साथ ही कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है. इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बड़ा तंज कस दिया है या फिर यूं कहा जा सकता है कि, उन्होंने परिवारवाद का जिक्र करते हुए पीएम मोदी के भाषण को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिये तेजस्वी ने भोजपुरी में गजब सुना दिया. 

तेजस्वी ने पोस्ट में क्या लिखा

बता दें कि, तेजस्वी यादव ने अपने एक पोस्ट के जरिये लिखा कि 'ई बिहार ह भैया, इहा कुछ भी हो सकेला !' साफ कहा जा सकता है कि, तेजस्वी यादव ने एक दम ठेठ बिहारी अंदाज में पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कह डाली है. आगे उन्होंने क्या कुछ लिखा वह भी आपको विस्तार से बताते हैं. तेजस्वी यादव ने आगे लिखा कि, आप सभी की जानकारी के लिए बता दूं, प्रधानमंत्री जी ने आज की रैली में एक बार भी परिवारवाद का जिक्र नहीं किया. आशा है अब मेरे टोकने के बाद फिर करेंगे. फिर करेंगे तो हम भी सूची छपवा देंगे. जय हिन्द, जय बिहार !' बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जमुई संसदीय क्षेत्र में एक रैली के साथ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधनके लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत किए जाने से पहले तेजस्वी यादव ने राजग में राजनीतिक घरानों से शामिल राजनेताओं की एक सूची जारी करते हुए उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री अपने संबोधन में 'इस परिवारवाद' का भी जिक्र करेंगे.

इससे पहले परिवारवाद को लेकर बोला था हमला

इसके साथ ही 40 में 14 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे बीजेपी, जेडीयू, लोजपा-रामविलास और हम के 14 कैंडिडेट की राजनीतिक पारिवारिक पृष्ठभूमि बताई थी. उन्होंने लिखा था कि, 'प्रधानमंत्री मोदी जी आज बिहार में प्रथम चरण के चुनाव वाली चार सीट के लिए प्रचार करने आएंगे. चारों सीट पर सौ प्रतिशत परिवारवादी उम्मीदवार हैं. इनमें से दो उम्मीदवार कथित क्षेत्रीय परिवारवादी पार्टियों के हैं तथा दो उम्मीदवार देश की सबसे बड़ी परिवारवादी पार्टी एवं वंशवादी नेताओं से भरी पड़ी बीजेपी के हैं'. तो इस तरह से तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के निशाने पर ले लिया. खैर, चुनावी दौर में वार-पलटवार तो जारी ही रहने की उम्मीद की जा रही है. इस बीच आरजेडी की ओर से स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी गई है. चुनावी मैदान में वे सभी दम-खम दिखाने वाले हैं. देखना होगा कि, किसे कितना समर्थन मिल पाता है.   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image