Daesh NewsDarshAd

ED और CBI की रेड पर तेजस्वी ने BJP को घेरा, कहा- 'डरे हुए हैं भाजपा वाले'

News Image

PATNA : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का तेवर ईडी की छापेमारी के बाद एक बार फिर से देखने के लिए मिला. तेजस्वी यादव ने सीधे-सीधे भाजपा को निशाने पर लेते हुए जबरदस्त हमला कर दिया है. दरअसल, लैंड फॉर जॉब मामले में ईडी और सीबीआई की टीम लगातार लालू यादव और उनके सगे-संबंधियों पर शिकंजा कस रही है. इसके साथ ही मामले में कई सवाल के सवाल-जवाब भी किये जा रहे हैं. कल ही राबड़ी देवी से ईडी की टीम ने पूछताछ की है. 

'डरे हुए हैं BJP के लोग'

तेजस्वी यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि, ये तो ईडी और सीबीआई को भी नहीं पता होगा कि, कितने बार उन्होंने हमारे यहां रेड और पूछताछ की है. चार्जशीट में तो मेरा नाम भी नहीं है, लेकिन मेरा नाम सप्लीमेंट्री में जोड़ दिया जाता है तो यह मेरे लिए हैरानी की बात नहीं होगी. साथ ही कर्नाटक चुनाव के जो फैसले आये हैं, उसे लेकर भी कहा कि, भाजपा के लोग कर्नाटक चुनाव के परिणाम आने के बाद डरे हुए हैं. अब तो बिहार से भाजपा सावधान हो गया है. 

सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल 

बता दें कि, कल कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री सिद्धारमैया शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी आमंत्रित किया गया है. जिस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम दोनों के पास न्योता आया है. हम कल मुख्यमंत्री के साथ शपथ ग्रहण में शामिल होंगे. दरअसल, कुछ दिन पहले ही कर्नाटक चुनाव के नतीजे सामने आये. सिद्धारमैया मुख्यमंत्री का पद तो वहीं डीके शिवकुमार उपमुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभालेंगे.  

स्पोर्ट्स कॉन्क्लेव कार्यक्रम में तेजस्वी 

बता दें कि, कला संस्कृति विभाग की ओर से ज्ञान भवन में स्पोर्ट्स कॉन्क्लेव कार्यक्रम का उदघाटन हुआ. इस मौके पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्री जितेंद्र राय ने उद्घाटन किया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि, खेल को लेकर हमारी सरकार प्रयासरत है ताकि बिहारी खिलाड़ी पूरे देश में नाम रौशन करें. नालंदा में भी स्टेडियम को लेकर काम किया जा रहा है. मोइन-उल-हक स्टेडियम में काम चल रहा है. हम खुद खिलाड़ी हैं. 2024 और 2028 में नेशनल लेवल ओलंपिक के लिए बिहार के खिलाड़ी तैयारी करें, बिहार सरकार उनके साथ है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image