Daesh NewsDarshAd

बेटी कात्यायनी संग विदेश घूमने जायेंगे तेजस्वी ! वीजा बनाने में हैं व्यस्त

News Image

पिछले दिनों विपक्षी एकता की बैठक को लेकर सियासत में गहमागहमी देखने के लिए मिली. राजद-जदयू समेत तमाम पार्टी बैठक को लेकर व्यस्त थे. वहीं, अब विपक्षी दलों की बैठक के बाद सभी नेताओं को फुरसत मिली है. ऐसे में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अब विदेश यात्रा पर जाने वाले हैं. खबर यह भी है कि सिर्फ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नहीं बल्कि उनकी बेटी कात्यायनी भी विदेश यात्रा के लिए जायेंगी. बता दें कि, तेजस्वी यादव विपक्षी एकता की बैठक के बाद दिल्ली रवाना हो गए थे.    

अभी भी तेजस्वी यादव दिल्ली में ही हैं. जहां वे वीजा के साथ अन्य जरूरी कागजात को बनाने में फिलहाल व्यस्त हैं. खबरों की माने तो, तेजस्वी यादव अपनी बेटी कात्यायनी के साथ मलेशिया और इंडोनेशिया के साथ अन्य देशों की यात्रा के लिए भी इसी सप्ताह निकल सकते हैं. इसी सप्ताह में तेजस्वी यादव विदेश यात्रा के लिए उड़ान भर सकते हैं. यह भी बता दें कि, तेजस्वी यादव का बेटी कात्यायनी के साथ यह उनका पहला विदेश यात्रा होगा. 

हालांकि, इससे पहले तेजस्वी यादव लालू यादव की तबियत को लेकर सिंगापूर की यात्रा कर चुके हैं. लेकिन, बेटी कात्यायनी और उनके साथ तेजस्वी यादव की पहली यात्रा होगी. इस महीने उन्होंने बेटी कात्यायनी का भी पासपोर्ट बनवाया था. पिछले दिनों विपक्षी एकता की बैठक को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव काफी व्यस्त थे. लेकिन, अब उन्हें फुरसत मिल गई है और अपने परिवार के साथ यादगार पल बिताने के लिए विदेश जायेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image